सफर के दौरान बच्चे को उल्टी होने पर रोकी कार, मासूम पर बंदरों ने किया हमला

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 4:24 PM IST
रांची से परिवार के साथ लखीसराय जा रहे एक 3 वर्षीय बच्चे पर बंदरों ने हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. दरअसल, बच्चे को उल्टी होने पर परिजनों ने कार रोकी. इस दौरान उल्टी करते समय बच्चे पर दो बंदरों ने हमला कर दिया.
बंदरों ने नवादा में एक बच्चे पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया.

रांची. रांची से लखीसराय जा रहे एक परिवार पर नवादा में दो बंदरों ने एनएच 31 सड़क पर एक कार में सवार तीन वर्षीय बच्‍चे पर हमला कर दिया.इसके बाद लोगों ने बंदरों को भगाया. बंदरों के हमले से बच्चा बुरी तरह घायल हो गया है. घायल बच्चे का अनुमंडलीय अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. बच्‍चेे के चेहरे और कान को बंदरों ने काटकर जख्‍मी कर दिया था.

बच्‍चे के नाना नवल किशोर सिंह ने बताया कि वे अपनी कार से रांची से लखीसराय जा रहे थे. उनके साथ उनका तीन वर्षीय नाती रोहित भी था. समेकित जांच चौकी से पहले चितरकोली पंचायत के काराखूंट के पास बच्चे को अचानक उल्टी होने लगी. इस कारण चालक ने गाड़ी को सड़क के किनारे खड़ी कर दी. बच्‍चा उल्‍टी कर रहा था, इसी दौरान दो बंदर वहां आ गए और परिवार के लोगों की मौजूदगी में बच्‍चे पर हमला कर दिया.

रांची: सूद की रकम का किया तकादा तो युवक की गोली मारकर कर दी हत्या

अचानक हुई इस घटना से परिवार के लोगों में अफरातफरी मच गई। जब तक परिवार के लोग और आसपास के लोग वहां पहुंचकर बंदरोंं को भगातेे बच्‍चा बुुुरी तरह घायल हो गया था. उसे तुरंत अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. ड्यूटी में रहे डॉ धीरेंद्र कुमार ने बताया कि बच्चे का उपचार कर दिया गया है. बच्चे का सिर बंदरों के तीखे दांतों और नाखून से जख्मी हो गया है और बच्चे के कान को भी बंदरों ने नोच लिया है.

अन्य खबरें