झारखंड में कोरोना बेकाबू, 472 नए मामले मिले, 7 कोविड संक्रमितों की मौत

Smart News Team, Last updated: 04/04/2021 06:26 PM IST
  • रांची के डोरंडा स्थित मेकॉन कॉलोनी के 30 घरों को जिला प्रशासन ने माइक्रो कटेंनमेंट जोन घोषित किया है. जिसके बाद इन घरों को सील कर दिया गया है. प्रशासन ने इन घरों में रहने वाले लोगों के बाहर निकलने पर रोक लगा दी है. झारखंड में कोरोना संक्रमित 472 मामले सामने आए. जबकि 7 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई.
शनिवार को झारखंड में कोरोना संक्रमित 472 मरीजों की पुष्टि हुई. (प्रतिकात्मक फोटो)  

रांची. राजधानी के बिशप वेस्टकॉट नामकुम के 16 टीचर और स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके अलावा डोरंडा स्थित मेकॉन कॉलोनी में कोरोना के मामलों की पुष्टि हुई है. जिसके बाद जिला प्रशासन की तरफ से यहां के 30 घरों को माइक्रो कटेंनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.

बताते चलें कि रांची के डोरंडा स्थित मेकॉन कॉलोनी के 30 घरों को जिला प्रशासन ने माइक्रो कटेंनमेंट जोन घोषित किया है. जिसके बाद इन घरों को सील कर दिया गया है. प्रशासन ने इन घरों में रहने वाले लोगों के बाहर निकलने पर रोक लगा दी है.

झारखंड: मधुपुर उपचुनाव में JMM उम्मीदवार को समर्थन देंगी वामपंथी पार्टियां

बताते चलें कि झारखंड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. शनिवार को राज्य में 7 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई. लगातार 3 दिनों तक 600 से अधिक नए कोरोना वायरस संक्रमित मिलने के बाद शनिवार राज्य में 873 नए मामलों की पुष्टि हुई. शनिवार को कोरोना के सबसे अधिक मरीज रांची में मिले. झारखंड में कोरोना संक्रमित 472 मामले सामने आए. जबकि 7 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई.

पेट्रोल डीजल आज 3 अप्रैल का रेट: रांची, धनबाद, जमशेदपुर, बोकारो में नहीं हुआ रेट में बदलाव

रांची सर्राफा बाजार में सोना-चांदी की रफ्तार थमी, सब्जी मंडी थोक रेट

झारखंड: होमगार्डों की चेतावनी- मांग पूरी करें CM सोरेन, नहीं तो जेल भरो आंदोलन

झारखंड में अब श्रमिकों को मनरेगा मजदूरी मिलेगी 225 रुपए, 1 अप्रैल से लागू

मधुपुर उपचुनाव में महागठबंधन समर्थित झामुमो प्रत्याशी को समर्थन देगी भाकपा

अन्य खबरें