रांची में चलती ट्रेन में नवविवाहिता के 5 लाख के जेवरात चोरी, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Tue, 25th May 2021, 3:08 PM IST
  • बिहार के सिवान से झारखंड की राजधानी रांची आ रही एक महिला के 5 लाख के जेवरात पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. महिला के पति की ओर से हटिया जीआरपी में मामला दर्ज कराया गया लेकिन बाद में इसे बोकारो जीआरपी को ट्रांसफर कर दिया गया.
नवविवाहिता के जेवरात चोरी

रांची: चलती ट्रेन में एक नवविवाहिता के जेवरात चोरी होने का मामला सामने आया है. बिहार के सिवान से झारखंड की राजधानी रांची आ रही एक महिला के 5 लाख के जेवरात पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. महिला के पति की ओर से हटिया जीआरपी में मामला दर्ज कराया गया लेकिन बाद में इसे बोकारो जीआरपी को ट्रांसफर कर दिया गया.

पूरी घटना उस वक्त की है जब एक नवविवाहित दंपति ट्रेन से बिहार के सिवान से झारखंड के रांची शहर आ रहे थे. नवविवाहिता के पति के मुताबिक बोकारो स्टेशन के पास जब उनकी पत्नी की नज़र पर्स पर गई तो उसमें जेवरात ही नहीं थे. उन्होंने कहा कि चलती ट्रेन में पत्नी के 5 लाख के जेवरात चोरों ने उड़ा दिए.

रांची- BIT में शव मिलने से हड़कंप, मामले की पड़ताल में जुटी BIT पुलिस

महिला के पति की ओर से हटिया जीआरपी में मामला दर्ज कराया गया, लेकिन बाद में हटिया जीआरपी ने केस को बोकारो जीआरपी को भेज दिया है. फिलहाल इस मामले में चोरों की तलाश जारी है. 

रांची सर्राफा बाजार में 25 मई को सोना चांदी के दाम गिरे, आज का मंडी भाव

आपको बता दें कि चलती ट्रेनों में चोरी की घटनाएं आम बात हैं. इससे पहले 27 फरवरी को रांची रेलवे स्टेशन पर चोरों ने एक महिला के पर्स से 75 हजार रुपए के जेवरात चोरी किए थे, लेकिन इस मामले में अबतक पुलिस के हाथ खाली हैं.

 

अन्य खबरें