दो लोगों ने मिलकर एक गांव की 5 नाबालिगों का किया अपहरण, 2 के साथ रांची में रेप

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Jul 2021, 1:18 PM IST
गुमला के एक गांव से दो आरोपियों द्वारा पांच नाबालिगों का अपहरण किया गया. इसके बाद 2 दिन तक पांचों नाबालिगों को जंगल में रखा गया जहां दो लड़कियों के साथ रेप भी किया गया. इसके बाद पांचों को रांची स्थित डुमरटोली गांव ले जाया गया और वहां भी उनके साथ दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
गुमला के गांव से पांच नाबालिगों का अपहरण कर दो के साथ दुष्कर्म किया गया.

रांची. गुमला जिले के रायडीह थाना क्षेत्र स्थित एक गांव से एक ट्रैक्टर चालक अमित केरकेट्टा ने अपने दोस्त जोनसन एक्का की मदद से 5 नाबालिग स्कूली छात्राओंं का 9 जुलाई की रात 8 बजे अपहरण कर लिया था. इसके बाद अमित ने उनमें से दो नाबालिगों के साथ पहले जंगल में दुष्कर्म किया और उसके बाद उन्हें रांची के डुमरटोली के रहने वाले जोनसन एक्का के घर ले गया. वहां भी दोनों नाबालिगों से दुष्कर्म किया गया. 2 दिनों तक पांचों नाबालिगों को उसी घर में बंधक बना कर रखा गया.

मौका मिलने पर पांचों नाबालिग वहां से निकल भागी और अपने गांव पहुंचकर परिजनों को मामले की जानकारी दी. पीड़‍िता के बयान पर मंडराटोली के रहने वाले अमित केरकेट्टा और डुमरटोली निवासी जोनसन एक्का के खिलाफ रायडीह थाना में रिपोर्ट दर्ज की गई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि थाने में मामला दर्ज होने के बाद से पीड़‍िता के परिजनों को आरोपियों द्वारा लगातार धमकी दिलाई जा रही है.

संताल में हाथी के रौंदने से 14 मौतों पर केंद्र ने सोरेन सरकार से मांगी रिपोर्ट

धमकी मिलने से पीड़‍िता और उनके परिजन डरे हुए हैं. धमकियों के कारण से पीड़‍िता मेडिकल जांच कराने से भी डर रही हैं. आरोपितों ने लड़कियों को भी जान से मारने की धमकी दी है. पुलिस दोनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है. रायडीह थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि दुष्‍कर्म की शिकार लड़की के बयान पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अन्य खबरें