65 वर्षीय सास की मामूली विवाद पर बहू ने की गला रेतकर हत्या, गिरफ्तार

Anurag Gupta1, Last updated: Sun, 14th Nov 2021, 12:56 PM IST
  • जमशेदपुर में बहु ने मामूली कहासुनी पर 65 वर्षीय सास की गला रेतकर हत्या की. बहु जंगल से लकड़ी बीन कर लौटी थी इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई और बहु ने धारदार हथियार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया.
रांची में बहु ने सास की गला रेतकर हत्या की (फाइल फोटो)

रांची. झारखंड के जमशेदपुर से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. शुक्रवार को पटमदा थानाक्षेत्र के अंतर्गत एक बहु ने अपनी का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले को प्रथम दृष्टया में घरेलू कलाह बता रही है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

बता दें घटना पटमदा थानाक्षेत्र के अंतर्गत सारी तोला मोहनपुर गांव की है. 35 वर्षीय महिला जंगल से लकड़ी बीन कर अपने घर पहुंची थी. उसी दौरान किसी बात को लेकर महिला का अपनी 65 वर्षीय सास सावित्रि सिंह से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि महिला अपने आपे से बाहर हो गई और 65 वर्षीय सास को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया. बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

प्रेमी, प्रेमिका और 'वो' का खौफनाक अंजाम! युवक-युवती की हत्या, लव ट्रायंगल की कहानी

थाना इंचार्ज मुकेश यादव ने बताया कि मामला मोहनपुर गांव का है. 35 वर्षीय महिला लड़की बीन कर घर पहुंची उसी दौरान सास और बहु में किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी. मामले इतना बढ़ा गया कि गुस्साई बहु ने सास पर हमला बोल दिया. जिससे बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई. इंस्पेक्टर मुकेश ने बताया कि आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. हत्या में जिस हथियार का इस्तेमाल किया गया था महिला की निशानदेही पर उसे भी बरामद कर लिया गया है. हत्या की वजह है इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई. मृत महिला को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम के बाद महिला को दह संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया जाएगा. बाकी आगे की जांच चल रही है दोषी महिला पर हत्या की धारा सहित मामला दर्ज कर लिया गया है.

अन्य खबरें