रांची : डोरंडा इलाके में चॉकलेट देने के बहाने 7 साल की बच्ची से रेप

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 3:05 PM IST
  • डोरंडा थाने की पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को गुरूवार को जेल भेजा जाएगा. फिलहाल, बच्ची का मेडिकल करवाया है. गुरूवार को बच्ची को सीडब्ल्यूसी और कोर्ट के समक्ष 164 का बयान दर्ज करवाया जाएगा. डोरंडा थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह के मुताबिक, मामला संज्ञान में आने के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया.
पुलिस ने आरोपी विक्की को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

रांची- राजधानी के डोरंडा इलाके में 7 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, किराना दुकानदार ने मासूम को दुकान में बंद कर रेप की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम मो. एकबाल उर्फ विक्की है. आरोपी विक्की डोरंडा का रहने वाला है.

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी विक्की किराने का दुकान चलाता है. बताया जा रहा है कि बच्ची आरोपित के किराना दुकान के आसपास खेल रही थी. इसी दौरान आरोपित चॉकलेट देने के बहाने उसे दुकान ले गया. जिसके बाद आरोपी विक्की ने मासूम बच्ची के साथ रेप किया. घटना के बाद घर पहुंची बच्ची ने परिजनों को अपनी आपबीती बताई. इसके बाद बच्ची के परिजन डोरंडा थाना पहुंचे और मामला दर्ज करवाया.

कोरोना के कारण 11वीं हॉकी इंडिया राष्ट्रीय महिला जूनियर हॉकी चैम्पियनशिप स्थगित

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची डोरंडा थाने की पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को गुरूवार को जेल भेजा जाएगा. फिलहाल, बच्ची का मेडिकल करवाया है. गुरूवार को बच्ची को सीडब्ल्यूसी और कोर्ट के समक्ष 164 का बयान दर्ज करवाया जाएगा. डोरंडा थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह के मुताबिक, मामला संज्ञान में आने के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया.

रांची सर्राफा बाजार में सोने में उछाल चांदी पड़ी नरम, आज का मंडी भाव

रांची में हुआ सोना लूटकांड का खुलासा, 25 लाख से अधिक के गहने बरामद, 7 गिरफ्तार

फ्लैट में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, लड़के-लड़कियां समेत सरगना भी पुलिस के कब्जे में

JPSC ने वेटरिनरी डॉक्टर पदों के लिए निकाली वैकेंसी, जानें डिटेल

राची: रामनवमी जुलूस पर सोरेन सरकार ने लगाई रोक, सुप्रीम कोर्ट जा सकती है भाजपा, जानिए मामला

अन्य खबरें