रांची: सदर अस्पताल के पीछे झाड़ियों में मिला 8 साल का बच्चा, बच्चा वार्ड में किया गया भर्ती

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 12:53 PM IST
  • रांची सदर अस्पताल के लाल बिल्डिंग के पीछे झाड़ियों में एक आठ साल का बच्चा मिला. जिसे अस्पताल के सुपरवाइजर को बच्चा मिला था. जिसे बच्चा वार्ड में भर्ती किया गया है.
रांची: सदर अस्पताल के पीछे झाड़ियों में मिला 8 साल का बच्चा, बच्चा वार्ड में किया गया भर्ती

रांची. रांची के सदर अस्पताल में लाल बिल्डिंग के पीछे झाड़ी में एक बच्चा मिला. जिसे अस्पताल के सुपरवाइजर अजित कुमार ने झाड़ियों में रोता हुआ पाया था. जिसे उसने सोमवार की शाम करीब 5 बजे देखा था. बच्चे को देखते ही सुपरवाइजर ने उसे उठाया और उसकी सफाई करने के बाद सदर अस्पताल के ही बच्चा वार्ड में भर्ती कराया.

सदर अस्पताल के सुपरवाइजर अजित सिंह ने बताया कि वह किसी काम से अस्पताल के लाल बिल्डिंग के पीछे गया था, लेकिन जब वह वहां पर पंहुचा तो उसे एक बच्चे की रोने की आवाज सुनी. जब वह आवाज की तरफ गया तो वहां पर झाड़ियों में उसने एक आठ साल के बच्चे को रोता हुआ पाया. जिसे चारो तरफ मच्छर थे और उसे वह काट रहे थे. जिसे उसने वहां से उठाकर अस्पताल लेकर आया.

बजट 2021: झारखंड में बनेगा ईस्टर्न फ्रेट कॉरिडोर, कोलकाता-अमृतसर से जुड़ेगा

अस्पताल के सुपरवाइजर अजित कुमार ने बताया कि उस रट हुए बच्चे को झाड़ियों से निकालकर अस्पताल लेकर उसकी अच्छे से सफाई की. वहीं बच्चे को अपने परिजनों के बारे में कोई जानकारी नहीं है और न ही की उसे किसने वहां पर छोड़ कर गया है या वह वहां पर कैसे पंहुचा. वहीं अस्पताल के सुपरविजेर ने इस घटना की जानकरी रांची रपोली को दे दी है. वहीं बच्चे के परिजनों की तलाश में झारखण्ड पुलिस कर रही है.

बजट 2021 पर बोले झारखंड CM हेमंत सोरेन- आत्मनिर्भर भारत नहीं आत्म बेचो भारत है

अन्य खबरें