नशे की हालत में सड़क पर खुदे हुएं कुएं में गिरा शख्स, बाहर निकालने में जुटी भीड़

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 11:12 PM IST
रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में पड़ने वाली यमुना रोड पर कुएं की खुदाई का काम चल रहा था. जहां पर एक व्यक्ति रविवार को नशे की हालत में जा गिरा. जिसकी सूचना पाकर मौके पर पुलिस पुहंच गई. अब उसे बाहर निकालने की कोशिश इलाकाई लोग कर रहे हैं.
नशे की हालत में कुए में गिरे व्यक्ति को निकालने का प्रयास करती भीड़

रांची: शहर के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में स्थित यमुना रोड पर नंबर 4 में नशे की हालत में एक व्यक्ति खुदे हुए कुएं में गिर गया. इस बात के बारे में पता चलने पर आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. फिर इस बात की जानकारी मिलते ही सुखदेव नगर थाना पुलिस पुहंच गई. अब उसे इलाके के लोग बाहर निकालने की पुलिस में जुटे हैं. वहीं, इलाकाई लोगों की मानें को व्यक्ति नशे की हालत में था.

व्यक्ति की पहचान टुनटुन शर्मा के रूप में हुई है. वह व्यक्ति सुखदेव थाना क्षेत्र का निवासी था. असल में कई दिनों से यमुना रोड पर नंबर 4 पर एक कुएं की खुदाई चल रही है. इस कड़ी में इलाकाई लोगों का कहना है कि व्यक्ति नशे की हालत में था. अगर उनकी मानें तो वह अनजाने में गिर गया हो. अब उस व्यक्ति को पड़ोसी और जुटी भीड़ बाहर निकालने में लगी है. कई लोगों ने रस्सी को कुएं में फेंक कर कई बार बाहर निकालने की कोशिश की. जिससे व्यक्ति बाहर निकल सके. 

रांची: भू- माफियाओं ने बेची 1700 एकड़ सरकारी जमीन, हाईकोर्ट में याचिका दायर

लेकिन, अभी तक उस व्यक्ति का कोई अता-पता नहीं चल सका है. जिसको लेकर तालाश जारी है. मगर अब ऐसे में जिला प्रशासन पर सवाल उठता है कि किसी भी निर्माण कार्य को ऐसे क्यों खुला छोड़ा गया? जब भी ऐसा कोई भी कार्य होता है, तो उनके अगल-बगल बैरिकेंडिग कर दी जाती है. लेकिन, बिना कुछ सावधानी के लगातार चल रहे काम को देखकर प्रशासन की लापरवाही साफ-साफ नज़र आती है.

रांची: शहर की ट्रैफिक व्यवस्था होगी हाईटेक, लोड होने पर सिग्नल रूट होगा डाइवर्ट

Indian Army JOBS: भारतीय सेना में नौकरी, रांची में 21 दिसंबर से आर्मी भर्ती रैली

अन्य खबरें