रांची: रिम्स अस्पताल से इलाज कराने के दौरान कैदी फरार, मचा हड़कंप, तलाश जारी

Smart News Team, Last updated: 06/02/2021 11:28 AM IST
  • रांची के रिम्स अस्पताल के आईसीयू वार्ड से इलाज करवाने के दौरान एक कैदी पुलिस को चक्मा देकर फरार हो गया है. पुलिस कैदी की तलाश में जुट गई है.
इलाज कराने के दौरान रिम्स अस्पताल से एक कैदी फरार हो गया.(फाइल फोटो)

रांची. रांची स्थित रिम्स अस्पताल के आईसीयू वार्ड से इलाज करवाने के दौरान एक कैदी फरार हो गया है. कैदी दुमका जेल से इलाज कराने के लिए रिम्स के आईसीयू वार्ड में भर्ती था. इस घटना की सूचना के बाद पुलिस विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. पुलिस कैदी की तलाश में जुट गई है. सूचना के बाद बरियातू थानेदार और सदर डीएसपी रिम्स में पहुंचे और मामले की जानकारी ली. आशंका जताई जा रही है कि मेडिसिन आईसीयू वार्ड के बाथरूम से कैदी फरार हो गया था. 

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को दुमका जेल में बंद कैदी ने बीमार होने की बात कही थी, इसके बाद पुलिस द्वारा उसे इलाज कराने के लिए रिम्स अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था. कैदी के साथ दुमका जेल के दो पुलिसकर्मियों को भेजा गया था. कुछ देर बाद कैदी का इलाज शुरू हो गया. 

राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस: झारखंड के एक करोड़ बच्चों को कृमि नाशक दवाई खिलाई जाएगी

इसी दौरान पुलिस की लापरवाही का फायदा उठाकर कैदी हथकड़ी खोलकर अस्पताल के आईसीयू वार्ड से फरार हो गया. इसकी जानकारी जैसी ही पुलिसकर्मियों को हुई, उनके हाथ-पांव फूल गए. उन्होंने घटना की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी, जिसके बाद हड़कंप मच गया है. वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर फिलहाल रिम्स के अंदर तैनात पुलिस और स्थानीय प्राशासन कैदी को ढूढ़ने में जुटे गए हैं. 

नौकरानी ने डॉक्टर की मां, सास और बेटे पर जानलेवा हमला के बाद कर ली खुदकुशी

पुलिस अधिकारी अभी इस मामले में कुछ भी बातचीत करने से बच रहे हैं. लेकिन यह घटना पुलिस के ऊपर कई सवाल खड़े कर रहे हैं. जब कैदी हथकड़ी खोल रहा था तब दोनों पुलिसकर्मी कहां थे? कैसे कैदी हथकड़ी खोलने के बाद भागने में सफल हो गया? 

अन्य खबरें