रांची: पत्नी की मौत से तनाव में चल रहे ADG के ड्राइवर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th May 2021, 4:03 PM IST
पत्नी की मौत से तनाव में चल रहे एडीजी के ड्राइवर ने सोमवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मंगलवार को घटना की सूचना मिलने पर लालपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और प्रारंभिक जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
सोमवार रात एडीजी के ड्राइवर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

रांची. सोमवार देर रात एडीजी नवीन कुमार सिंह के ड्राइवर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनका शव मंगलवार सुबह बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि ड्राइवर मिथिलेश कुमार पत्नी की मौत के बाद से डिप्रेशन में थे. आशंका है कि इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या की है. घटना की सूचना मिलने के बाद लालपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया.

जानकारी के अनुसार पिछले कई महीनों से मिथिलेश तनाव में चल रहे थे. हाल में ही मिथिलेश की पत्नी की बीमारी की वजह से मौत हो गई थी जिसके बाद मिथिलेश काफी परेशान रहते थे. वह डिप्रेशन में भी चले गए थे. लालपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि मिथिलेश ने स्टाफ क्वार्टर की छत पर फांसी के फंदे से झूलकर आत्महत्या की है. वह झारखंड पुलिस के एडीजी नवीन कुमार सिंह के ड्राइवर थे. एडीजी नवीन कुमार सिंह का सरकारी आवास रांची के लालपुर थाना क्षेत्र के एटीआई चौक के पास है. वहीं, ड्राइवर और दूसरे स्टाफ के रहने के लिए आवासीय परिसर में ही स्टाफ क्वार्टर बना हुआ है. उसी स्टाफ क्वार्टर में मिथिलेश ने सोमवार की देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

रेमडेसिविर की कालाबाजारी में रांची ग्रामीण एसपी का नाम आया सामने, SP बोले- मेरा कोई गलत इरादा नहीं था

मंगलवार सुबह जब मिथिलेश ड्यूटी के लिए नहीं आए तब उन्हें बुलाने के लिए दूसरे पुलिसकर्मी गए तो उन्होंने देखा कि वह फांसी के फंदे से लटके हुए हैं. मिथिलेश के सुसाइड की सूचना लालपुर पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जांच के बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

अन्य खबरें