CM काफिले पर हमले में डीजीपी के बाद दारोगा के बिगड़े बोल कहा- लाश गिरा दूंगा

Smart News Team, Last updated: Fri, 8th Jan 2021, 7:12 PM IST
  • पुलिस अधिकारियों के धमकी भरे बयान के बाद फिर एक बार एक दरोगा और आरोपी के भाई के बीच बातचीत का एक तथाकथित ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है जिसमें रांची के सुखदेव नगर थाने के इंचार्ज आरोपी के भाई शक्ति सिंह को उसके भाई भैरव सिंह को मार डालने की धमकी दे रहें हैं.
CM काफिले पर हमले में डीजीपी के बाद दारोगा के बिगड़े बोल कहा- लाश गिरा दूंगा

रांची: बीते दिन झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफ़िले पर हुए हमले के बाद झारखंड पुलिस महकमें में जैसे हलचल मच गई है. हर दिन पुलिस महकमे के किसी अधिकारी का कोई ना कोई बयान सामने आ रहा. जिसमें पुलिस अधिकारी मुख्यमंत्री के काफ़िले पर हुए हमले से काफ़ी रोश में दिख रहे. बीते साल हमले के बाद डीजीपी एमवी राव ने चेतावनी देते हुए कहा था, कि अगर किसी ने दोबारा ऐसी हरकत की तो मौके पर ही हाथ पैर तोड़ देंगे. 

अब इसके बाद तथाकथित ऑडियो क्लिप आया है जिसमें रांची के एक दरोगा द्वारा आरोपी को मार गिराने की धमकी दी जा रही है.ऑडियो मे कथित तौर पर रंची के सुखदेव नगर थाने का इंचार्ज सुनील तिवारी और शक्ति सिंह के बीच बातचीत हुईं है. 

लालू यादव के जेल मैनुअल उल्लंघन केस में गुरुवार को सुनवाई करेगा झारखंड हाईकोर्ट

बताते चलें कि भैरव सिंह मुख्यमंत्री काफ़िले पर हमले का मुख्य आरोपी है, जबकि शक्ति सिंह उसका भाई है. ऑडियो में रिकॉर्ड बातचीत का ब्यौरा इस प्रकार है-

(नोट- हिन्दुस्तान स्मार्ट इस ऑडियो के सही होने की पुष्टि नहीं करता है)

एसओ- पूरा जश्न मना रहे हैं न, मनाइये फिर दोबारा मौका नहीं मिलेगा.

शक्ति सिंह- आपको लग रहा है सर हम जश्न मना रहे हैं...आप तो मेरे दिल का टुकड़ा हैं.

एसओ- भैरव सिंह को बोल देना सारी हिन्दुगिरी हम भुलवा देंगे. हमको नहीं जानता है वह. 50 आदमी को मार चुके हैं. लाश गिरा देंगे भैरव सिंह का भी.

शक्ति सिंह- लंदफंद मत बोलिए. आपको बड़ा भाई मानते हैं. इसलिए बड़ा भाई जैसा बात कर रहे हैं.

एसओ-जो होना था हो गया, लेकिन भैरव सिंह को संवाद दे दीजिएगा किसी दिन लाश पक्का कर देंगे उसका. इतना दादागीरी किसी का थोड़े बर्दाश्त करेंगे.

शक्ति सिंह- आप क्या कह रहे हैं आपको पता है. ऐसा तो है नहीं कि वहां सिर्फ भैरव सिंह ने ही मारधाड़ किया था.

दारोगा- भैरव सिंह मर्द बन गया है. इतना मर्द बन गया है...

CM सोरेन के काफिले पर हमला करने वाले मुख्य आरोपी भैरव ने कोर्ट में किया सरेंडर

मुख्यमंत्री काफ़िले के उपर हमले के मुख्य आरोपी भैरव सिंह ने गुरुवार को कोर्ट मे आत्मसमर्पण कर दिया था. इस हमले के बाद पुलिस ने अब तक इस मामले में 34 लोगो को गिरफ्तार कर चुकी है. जिसमें 7 नाबालिक हैं, जिसे बाल सुधार गृह में रखा गया है. बाक़ी 26 को जेल भेजा गया है. इनमें से एक आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसे बाक़ी लोगो से अलग रखा गया है. पुलिस ने इस हमले में 76 लोगो के ख़िलाफ़ नामजद और 50 अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज किया है. 

झारखंड बिजली खरीद के त्रिपक्षीय करार से हुआ अलग, एग्रीमेंट एकतरफा बताया

मुख्यमंत्री के काफ़िले पर हमले की घटना बीते साल चार जुलाई को हुईं थी. यह हमला किशोरगंज चौक पर ओरमांझी में एक युवती के नृशंस हत्या के विरोध में हो रहे प्रदर्शन के समय हुईं थी. इस हमले में कई पुलिस वाले भी घायल हो गए थे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को रूट बदल कर अपने आवास तक जाना पड़ा था.

 

अन्य खबरें