रांची:युवती संग रेप कर दोबारा करना चाहता था इज्जत से खिलवाड़,लड़की ने छोड़ा गांव

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 5:57 PM IST
  • रांची में एक 20 साल की युवती के साथ पहले रेप किया और फिर दोबारा उसके साथ दुष्कर्म करने के लिए दबाव डालने का मामला सामने आया है. इतना ही वहीं इस घटना के बाद युवती को दुष्कर्म करने वाला आरोपी लगातार धमकी दे रहा. इससे युवती ही नहीं उसके पूरे परिवार ने परेशान आकर गांव ही छोड़ दिया.
रांची में युवती संग रेप कर दोबारा करना चाहता था इज्जत से खिलवाड़

राजधानी रांची में एक 20 साल की युवती के साथ दुष्कर्म का बड़ा मामला सामने आया हैय. जहां उस युवती के साथ पहले रेप किया और फिर दोबारा उसके साथ दुष्कर्म करने के लिए दबाव डालने का मामला सामने आया है. इतना ही वहीं इस घटना के बाद युवती को दुष्कर्म करने वाला आरोपी लगातार धमकी दे रहा. इससे युवती ही नहीं उसके पूरे परिवार ने परेशान आकर गांव ही छोड़ दिया. 

बताया जा रहा है कि युवती के साथ खूंटी के कर्रा में चार महिने पहले रेप की घटना हुई थी. इस शर्मनाक घटना को कर्रा के ही रहने वाले गोविंदा नाम के युवक ने अंजाम दिया था. इसके बाद भी आरोपी लगातार युवती को धमकी दे रहा था और उसके साथ दोबारा संबंध बनाने का लिए दबाव भी ड़ाल रहा था, जिससे परेशाम हो कर युवती और उसके पूरे परिवार ने गांव ही छोड़ दिया. वहां से आकर बरियातू इलाके के एक बस्ती में रहकर माता-पिता मजदूरी कर रहे. 

रांची: पहले खुद को बताया पुलिसकर्मी फिर जेवरात लेकर हुआ फरार,पुलिस जांच में जुटी

वहीं आरोपी को युवती का मोबाइल नंबर कही से मिल गया और अब वो उसको मोबाइल पर फोन कर धमकी दे रहा है. आरोपी ने युवती को धमकी दी है कि वो गांव आकर संबंध नहीं बनाती, तो रांची आकर उसके साथ गलत काम करेगा और साथ ही उसके माता-पिता को भी मार डालेगा. इस बात की जानकारी पीड़िता ने पहले अपने माता-पिता को दी. 

इसके बाद मां और अपने भाई के साथ मिलकर गुरुवार को बरियातू थाना पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. बरियातू थाने की पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है. साथ ही बरियातू थाने की पुलिस ने पीड़िता को कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

Ranchi: झारखंड के इन तीन इंजीनियरिंग कॉलेज को एआइसीटीइ से मिली मान्यता

अन्य खबरें