रांची: अराजक तत्वों ने भगवान शिव शंकर के शिवलिंग को तोड़ा, मचा बवाल

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Nov 2020, 12:33 PM IST
  • रांची के अपर बाजार के रंगरेज गली में भगवान शिव शंकर के शिवलिंग को कुछ अराजक तत्वों ने तोड़ दिया. इसके बाद बवाल मच गया है. मौके पर पुलिस पहुंच गई है. 
अराजक तत्वों ने भगवान शिव शंकर के शिवलिंग को तोड़ दिया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन कर रही है.

रांची. रांची के अपर बाजार के रंगरेज गली में भगवान शिव शंकर के मंदिर में शिवलिंग को बुधवार की रात में कुछ असमाजितक तत्वों ने तोड़ दिया है. आज सुबह जब लोगों को इसके बारे में जानकारी हुई तोव वहां पर भीड़ जुट गई. 

जानकारी के मुताबिक मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन कर रही है. पुलिस घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश हैं. 

रांची: 8वीं बोर्ड में हुए फेल फिर भी होंगे पास, नहीं देनी होगी कोई परीक्षा

मिली जानकारी के अनुसार आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया हैं. आक्रोशित लोगों ने अपर बाजार के सभी दुकानों को बंद कर दिया हैं. 

अपर बाजार के सभी दुकानों को बंद करा दिया गया हैं.

इस घटना के बाद कुछ हिंदु संगठन से जुड़े लोगों ने सड़क पर आकर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों की मांग है कि मंदिर के शिवलिंग को तोड़ने वाले उपद्रवियों की गिरफ्तारी हों.

घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर निकल कर विरोध प्रदर्शन किया.

बता दें कि भगवान का शिव का यह मंदिर रांची के अपर बाजार में स्थित है. इस बाजार को रांची का औद्योगिक मंडी कहा जाता है. यहां पर कपड़े की दुकान से लेकर किराना तक के दुकान है.

 

अन्य खबरें