रिम्स रांची में निकली बंपर भर्तियां, फैकल्टी और स्टाफ नर्स के पदों पर करें आवेदन

Smart News Team, Last updated: Wed, 17th Mar 2021, 2:41 PM IST
  • राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज यानि रिम्स में कई पदों के लिए बंपर भर्तियां निकली हैं. रिम्स संस्थान में फैकल्टी और स्टाफ नर्स के 429 पदों पर भर्तियां की जाएंगी.
रिम्स रांची में निकली बंपर भर्तियां

रांची: राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज यानि रिम्स में कई पदों के लिए बंपर भर्तियां निकली हैं. रिम्स संस्थान में फैकल्टी और स्टाफ नर्स के 429 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. फैकल्टी के पदों के लिए अंतिम तारीख 27 मार्च तय की गई है, वहीं स्टाफ नर्स के पदों के लिए अंतिम तारीख 30 अप्रैल होगी.

रांची के संस्थान राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में 429 पदों पर रिक्तियों की घोषणा की गई है. जिनमें फैकल्टी और स्टाफ नर्स के पद शामिल किए गए हैं. इन पदों पर भर्तियों के लिए अधिसूचना 14 मार्च को जारी हो गई है.

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी 4 नाबालिग को आजीवन कारावास की सजा

प्रोफेसर पद के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 27 मार्च है जबकि स्टाफ नर्स के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 30 अप्रैल रखी गई है. अभ्यर्थियों द्वारा आवेदन ऑनलाइन मोड में किए जाएंगे. अभ्यर्थी आवेदन करने के लिए रिम्स की आधिकारिक वेबसाइट www.rimsranchi.org पर जाकर अपना फॉर्म भर सकते हैं.

रोजगार को बढ़ावा देने के लिए टेक्निकल विवि शुरू करेगा शॉर्ट टर्म कैप्सूल कोर्स

आपको बता दें कि कुल 429 पदों के लिए ये भर्तियां कराई जा रही हैं और इसमें से प्रोफेसर के 24, अतिरिक्त प्रोफेसर के 9 और एसोसिएट प्रोफेसर के 6 पदों समेत कुल 39 पद शामिल हैं, बाकी सब रिक्तियां स्टाफ नर्स के लिए होंगी.

अन्य खबरें