आर्म्स सप्लायर को थी ग्राहक की तलाश, खरीददार बनी पुलिस ने पिस्टल के साथ दबोचा

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Jun 2021, 3:15 PM IST
  • रांची के अरगोड़ा इलाके से पुलिस ने एक आर्म्स सप्लायर को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी की नाम अरशद बताया जा रहा है. पुलिस खुद साधारण कपड़ों में हथियारों की खरीददार बनकर उसके पास पहुंची और इस दौरान पुलिस ने उसे दबोच लिया. आरोपी के पास से सेमीऑटोमेटिक 7.65 बोर की पिस्टल बरामद हुई है.
आर्म्स सप्लायर को पुलिस ने पिस्टल के साथ दबोचा.( सांकेतिक फोटो )

झारखंड की राजधानी रांची से एक आर्म्स सप्लायर की गिरफ्तारी का मामला सामने आया है. रांची के अरगोड़ा इलाके से पुलिस ने एक आर्म्स सप्लायर को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी की नाम अरशद बताया जा रहा है. वह मदरसा गली का रहने वाला है.

इस आर्म्स सप्लायर को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक जाल बिछाया. पुलिस खुद साधारण कपड़ों में आर्म्स खरीददार बनकर उसके पास पहुंची और इस दौरान पुलिस ने उसे दबोच लिया. आरोपी के पास से सेमीऑटोमेटिक 7.65 बोर की पिस्टल बरामद हुई है. जिसे उसने अपने घर में छिपाकर रखा हुआ था.

बेटे की तलाश में 3 थानों के चक्कर लगा रहे परिजन, 15 दिनों से नहीं हुई शिकायत दर्ज

पुलिस को सूत्रों से सूचना मिली कि अरशद अपने घर में अलग-अलग हथियार मंगवाता है और उसकी खरीद-बिक्री करता है. वह हथियार मंगवाने के बाद ग्राहक ढूंढ़ रहा था. इसी बीच वह पुलिस के हत्थे चढ गया. छापेमारी की टीम में अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार, सबइंस्पेक्टर रवि कुमार, रोहित चौहान, सतीश बर्णवाल, एएसआई आशीष रंजन सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे.

अन्य खबरें