रांची: कारोबारी की संदिग्ध मौत, वायरल वीडियो में पत्नी पर जहर देकर हत्या का आरोप

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Apr 2021, 10:40 AM IST
  • प्रेमजीत का यह वीडियो मंगलवार शाम का है. मंगलवार शाम को ही प्रेमजीत का शव मोराबादी स्थित फुटबॉल ग्राउंड के पास पुलिस वालों को देर शाम मिली जिसके बाद घरवालों को इसकी सूचना दी गई. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है.
मंगलवार शाम मोराबादी स्थित फुटबॉल ग्राउंड के पास प्रेमजीत का शव मिला. (प्रतिकात्मक फोटो)

रांची- राजधानी रांची में एक कारोबारी की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. मौत से पहले कारोबारी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह अपनी पत्नी पर जहर की गोलियां देकर हत्या करने की बात कह रहा है. मृतक कारोबारी का नाम प्रेमजीत प्रसाद है, और वह होटल व्यवसायी था.

बताते चलें कि मौत से पहले प्रेमजीत ने अपना एक वीडियो बनाया है. जिसमें वह कह रहा है कि उसकी पत्नी ने ही उसे जहर की गोलियां खिलाई हैं. वहीं प्रेमजीत ने इस वीडियो में अपने ससुराल पक्ष वालों पर टॉर्चर का भी आरोप लगाया है. वीडियो को देख प्रेमजीत के घरवाले भी हैरान है. सुखदेव नगर थाना क्षेत्र मे रहने वाले होटल व्यवसायी प्रेमजीत ने 2 वर्ष पहले प्रेम विवाह किया था, लेकिन ये प्रेम विवाह प्रेम के घरवालों को नागवार गुजरा था, जिसके बाद प्रेम अपनी जीवन संगिनी स्वाति के साथ किराए के मकान में रह रहा था.

रांची में ऑनलाइन डैशबोर्ड का उद्घाटन, मिलेगा अस्पतालों का लाइव अपडेट

प्रेमजीत का यह वीडियो मंगलवार शाम का है. मंगलवार शाम को ही प्रेमजीत का शव मोराबादी स्थित फुटबॉल ग्राउंड के पास पुलिस वालों को देर शाम मिली जिसके बाद घरवालों को इसकी सूचना दी गई. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. पोस्टमार्टम के बाद ही कोई सुराग मिल पाएगा.

पेट्रोल डीजल आज 16 अप्रैल का रेट: रांची, धनबाद, जमशेदपुर, बोकारो में नहीं हुआ रेट में बदलाव

खतरा : रांची और जमशेदपुर में UK और डबल म्यूटेंट वायरस की पुष्टि

रांची: सिमडेगा से कांग्रेस के पूर्व विधायक नियेल तिर्की का निधन, रिम्स ट्रामा सेंटर में चल रहा था इलाज

IIM रांची में बतौर सहायक अध्यापक छात्रों को अर्थशास्त्र पढ़ाएंगे रंजीत रामचंद्रन

झारखंड: कोरोना जांच में CT Value 35 तक माने जाएंगे पॉजिटिव, RIMS ने दी जानकारी

अन्य खबरें