रांची: महिला ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Thu, 21st Oct 2021, 2:08 PM IST
रांची में हिंदपीढ़ी के माली टोली की रहने वाली बेला समादार ने खुद को आग लगाकर सुसाइड करने का प्रयास किया है. बेला समादार मूल रूप से पश्चिम बंगाल  में कोलकाता की रहने वाली है. महिला बेला समादार मानसिक रूप से कमजोर है.
महिला अस्पताल में भर्ती, फाइल फोटो

रांची: गुरुवार की सुबह रांची में हिंदपीढ़ी के माली टोली की रहने वाली बेला समादार ने खुद को आग लगाकर सुसाइड करने का प्रयास किया है. आसपास के लोगों ने घायल महिला को आनन-फानन में रिम्स में भर्ती करवाया है. मिली जानकारी के अनुसार बेला समादार की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

 

कोलकाता की रहने वाली है महिला

हिंदपीढ़ी के माली टोला में सुसाइड का प्रयास करने वाली महिला का नाम बेला समादार है. बेला समादार मूल रूप से  पश्चिम बंगाल में कोलकाता की रहने वाली है. वर्तमान में महिला रांची के हिंदपीढ़ी में अपने पति के साथ रहती है. सुसाइड के प्रयास के मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

पति की मौत के बाद प्यार में पागल पत्नी हर रोज खाना बनाती है, चाटती है अस्थियों की राख

Gangajal: जानें गंगा जल को सही से रखने का तरीका, नहीं तो हो सकता है नुकसान

 

मानसिक रूप से कमजोर है महिला

पुलिस ने जानकारी दी है कि हिंद पीढ़ी के माली टोला में सुसाइड का प्रयास करने वाली महिला बेला समादार मानसिक रूप से कमजोर है. पुलिस ने बताया कि पिछले तीन सालों से महिला का इलाज रिनपास में चल रहा है. पुलिस ने बताया कि सुसाइड के प्रयास के मामले को वे लोग गंभीरता से लिए हुए हैं. पुलिस ने कहा कि वे लोग मामले की जांच कर रहें हैं. बता दें बेला समादार मूल रूप से  पश्चिम बंगाल में कोलकाता की रहने वाली है. वर्तमान में महिला रांची के हिंदपीढ़ी में अपने पति के साथ रहती है.

 

पति की मौत के बाद प्यार में पागल पत्नी हर रोज खाना बनाती है, चाटती है अस्थियों की राख

अन्य खबरें