रांची के JCA स्टेडियम के पास मिला बिहार निवासी पत्रकार का शव, हत्या की आशंका

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 3rd Dec 2021, 2:22 PM IST
  • रांची के जेसीए क्रिकेट स्टेडियम के पास बिहार निवासी पत्रकार सुधांशु शेखर सिंह का शव मिला है. फिलहाल, मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. इस मामले पर रांची पुलिस लगातार बिहार पुलिस के साथ संपर्क में है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

रांची. राजधानी के एचईसी के धुर्वा स्थित जेसीए क्रिकेट स्टेडियम के पास एक शव मिला है. शव की शिनाख्त सुधांशु शेखर सिंह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि सुधांशु शेखर सिंह पेशे से पत्रकार थे. फिलहाल, हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. लेकिन ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पत्रकार की हत्या की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, पत्रकार मृलतः पटना के रहने वाले हैं. अब पुलिस इस बात की तफ्तीश कर रही है कि वह रांची कैसे पहुंचे.

धुर्वा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के मुताबिक, शुक्रवार तड़के सुबह किसी व्यक्ति ने फोन के जरिए शव मिलने की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस जेसीए क्रिकेट स्टेडियम के पास पहुंची. मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस की टीम ने आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली. लेकिन उसके बाद शव के पास से पुलिस को पत्र मिला, जिसके बाद शव की शिनाख्त हो सकी.

नाक-कान दर्द भी सीरियस है, घुसकर अंडे दे रहे मच्छर-मक्खी, हड्डी और पर्दे खा रहे लार्वा

धुर्वा थाना प्रभारी के अनुसार अब तक मृतक का फोन नहीं मिला है. हालांकि वहां से आधार कार्ड मिला है. इस आधार कार्ड पर सुधाशु कुमार बरबीघा, शेखपुरा लिखा हुआ है. बहरहाल, पुलिस इस तफ्तीश में जुटी है कि आखिर सुधांशु की मौत कैसे हुई. क्या किसी ने उनकी हत्या की है या फिर कोई और मामला है. इस बीच इस मामले पर धुर्वा पुलिस लगातार बिहार पुलिस के संपर्क में है, ताकि मृतक के परिजनों से जरूरी जानकारी मिल सके. पुलिस का कहना है कि परिजनों से संपर्क के बाद आगे की जांच और कार्रवाई की जाएगी.

अन्य खबरें