PM मोदी पर CM सोरेन के ट्वीट पर BJP के नेताओं-मंत्रियों का पलटवार, कही ये बड़ी बात

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 3:48 PM IST
  • कोरेाना संकट के बीच झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना की है. जिसके बाद बीजेपी के कई मुख्यमंत्रियों और मंत्रियों ने सीएम हेमंत सोरेन को जवाब दिया है.
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के ट्वीट पर बवाल मच गया है.

राँची. कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इसी बीच झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फोन के बारे में आलोचना की. जिसके बाद भाजपा शासित मुख्यमंत्रियों और कई केन्द्रीय मंत्रियों ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन पर निशना साधा है. एक बीजेपी मंत्री ने इसे ओछी हरकत करार दिया है. 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना को नेकर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से फोन पर बात की. इस बारे में हेमंत सोरेन ने गुरुवार को एक ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने फोन किया. उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात की, बेहतर होता यदि वो काम की बात करते और काम की बात सुनते. हेमंत सोरेन के इस ट्वीट की भाजपा शासित मुख्यमंत्रियों और मंत्रियों ने आलोचना की है.

सुप्रीम कोर्ट के रिटायर चीफ जस्टिस एम वाई इकबाल का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

केन्द्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने सीएम सोरेन को जवाब देते हुए कहा कि कृपया संवैधानिक पदों की गरिमा को इस निम्न स्तर तक न ले जाएं. महामारी के इस कठिन समय में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. हम एक टीम इंडिया हैं. वहीं असम सरकार के मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा कि आपका ये ट्वीट पन सिर्फ मर्यादा के खिलाफ है बल्कि उस राज्य की जनता की पीड़ा का भी मजाक उड़ाना है जिनका हाल जानने के लिए प्रधानमंत्री जी ने फोन किया था. ये बहुत ओछी हरकत कर दी आपने.

रांची में 10 दिनों के अंदर ऑक्सीजन बेड का काम पूरा नहीं होने पर होगी कार्रवाई-HC

नागालैंड के सीएम नेफी रियो ने ट्वीट कर कहा कि सीएम के रूप में मेरे कई वर्षों के कार्यकाल के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राज्य के प्रति संवेदनशील रहे हैं. मैं हेमंतस सोरेन के इस बयान को पूरी तरह से खारिज करता हूं. वहीं मिजोरम के सीएम जोरा थांगा ने कहा कि हम काफी खुशनसीब हैं जो हमें नरेन्द्र मोदी जैसा जिम्मेदार प्रधानमंत्री मिला है.

 

अन्य खबरें