BJP ने जरूरतमंदों को मदद पहुंचाने के लिए चलाया अभियान, हेल्पलाइन नंबर किया जारी

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Apr 2021, 12:19 PM IST
  • कोरोना संक्रमण की बेकाबू होती दूसरी लहर को देखते हुए भाजपा ने सेवा की संगठन अभियान का दूसरा चरण शुरू किया है. इसके तहत भाजपा ने प्रदेश स्तर पर एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है इस नंबर पर कॉल कर मदद मांगने वाले जरुरतमंदों को निशुल्क चिकित्सीय परामर्श दी जाएगी.
BJP ने जरूरतमंदों को मदद पहुंचाने के लिए चलाया अभियान, हेल्पलाइन नंबर किया जारी

रांची। पूरे देश में तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण की बेकाबू दूसरी लहर को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने सेवा की संगठन अभियान का दूसरा चरण शुरू कर दिया है. इस दूसरे चरण के तहत भाजपा ने प्रदेश स्तर पर एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. जारी हुए इस नंबर पर कॉल करने वाले जरुरतमंदों को बिना किसी भी शुल्क के चिकित्सीय परामर्श के साथ जरूरी दवाएं भी उनके घर तक पहुंचाई जाएंगी.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने इस अभियान कार्य को अंजाम देने लिए चार सदस्यीय टीम का गठन किया है जिसमें प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा, सांसद संजय सेठ, विधायक समरी लाल और प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बालमुकुंद सहाय शामिल हैं. यह हेल्पलाइन सेवा बुधवार यानी आज से शुरू की जाएगी.

बिहार, झारखंड और MP के 10 बड़े शहरों में 21 अप्रैल रमजान इफ्तार टाइम

इस साताें दिन 24 घंटे काम करने वाले हेल्पलाइन का नंबर 8102925807 है. इस नंबर पर कॉल कर कोई भी व्यक्ति चिकित्सकों का परामर्श ले सकता है. अन्य मदद के लिए भाजपा निजी व सरकारी अस्पतालों में जरुरतमंदों को बेड, वेंटीलटर आदि की सुविधाओं के बारे में आवश्यक जानकारी व सहायता प्रदान करेगी. जिनके घरों में सभी सदस्य संक्रमित हो गए हैं, उनके घर तक आवश्यक दवा पहुंचाने की भी व्यवस्था पार्टी के स्तर से की जाएगी.

सोरेन सरकार का बड़ा फैसला, झारखंड में 22 अप्रैल से 1 सप्ताह लॉकडाउन, फुल डिटेल्स

भाजपा के सभी जनप्रतिनिध, सांसद, विधायक और वार्ड तक चुने हुए सदस्य बुधवार से इस अभियान कार्य में जुटेंगे. इस अभियान के दौरान लोगों के बीच सैनेटाइजर, मास्क भी बांटा जाएगा. पार्टी के स्तर से लोगों को इस कोरोना संक्रमण और उससे बचाव के तरीकों के बारे में जागरूक करने का अभियान भी चलाया जाएगा.

अभियान के तहत हेल्पलाइन पर ये चिकित्सक देंगे परामर्श

डॉ. तुषार आर्य (9334152192),

डॉ. महेश (9431628295),

डॉ. रामजी प्रसाद (9576127347),

डॉ. सुनील अग्रवाल (9937460669)

अन्य खबरें