BJP नेता अनुरंजन अशोक ने की लालू प्रसाद के खिलाफ झारखंड हाईकोर्ट में याचिका दायर

Smart News Team, Last updated: 26/11/2020 02:59 PM IST
जेल में फोन का इस्तेमाल करने पर झारखंड हाईकोर्ट में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर एक याचिका दायर की गई है. भाजपा नेता अनुरंजन अशोक द्वारा दायर इस याचिका में उन्होंने लालू पर बिहार सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया है.
बीजेपी नेता अनुरंजन अशोक ने लालू प्रसाद यादव के खिलाफ झारखंड हाईकोर्ट में याचिका दायर की है.

रांची. आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर भाजपा नेता अनुरंजन अशोक ने झारखंड हाई कोर्ट में याचिका दायर की है. अशोक ने उन पर जेल में रहते हुए फोन से बात कर सरकार गिराने का प्रयास करने का आरोप लगाया है.

आपको बता दें कि भाजपा नेता अनुरंजन अशोक द्वारा लगाई गई याचिका में कहा गया है कि लालू प्रसाद जेल में रहते हुए मोबाइल का इस्तेमाल कर बिहार सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रहे हैं. इसके साथ ही यह जेल मैनुअल का भी उल्लंघन है. जेल प्रशासन और सरकार उन्हें यह सुविधा किस नियम के तहत उपलब्ध करवा रही है इसकी जांच कराने का भी अनुरोध हाई कोर्ट से किया गया है.

झामुमो महासचिव सुप्रीयो का दावा- केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही राज्यपाल

इसके अलावा याचिका में यह भी कहा गया है कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं. गत 2 सालों से लालू रिम्स के पेइंग वार्ड और रिम्स निदेशक के बंगले में अपना इलाज करा रहे हैं. इस दौरान उन्हें जो सुविधाएं मिली है, वह राज्य सरकार और जेल अधिकारियों की मिलीभगत के बिना संभव नहीं है.

रांची: भाजपा महानगर अध्यक्ष ने 16 मंडल अध्यक्षों के नाम किये घोषित

ज्ञात हो कि लालू प्रसाद यादव ने जेल में रहते हुए बीजेपी नेता ललन पासवान से फोन पर बात कर सरकार गिराने के प्रयास किया था. जिसके बाद उनका फोन ऑडियो वायरल हो गया था. इस पर बिहार के भाजपा नेता सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए उन पर आरोप भी लगाया था कि वे अपने सेवादार के मोबाइल से एनडीए विधायक को सत्ता का लोभ दे रहे हैं. साथ ही वे नीतीश सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं.

अन्य खबरें