BJP के बाबूलाल मरांडी का सवाल- कहां खर्च हुई बजट राशि, जानकारी दे सोरेन सरकार

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 9:02 PM IST
  • भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेस की. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार बताए कि बजट की राशि कहां खर्च कर दी. उन्होंने झारखंड सरकार पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है.
भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने प्रदेश मुख्यालय में प्रेस काॅन्फ्रेंस की.

राँची. बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी ने गुरुवार को झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि झारखंड सरकार बताए कि आखिर बजट की राशि कहां खर्च कर दी. भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये बात कही. उन्होंने झारखंड सरकार पर 80 प्रतिशत से ज्यादा खर्च बताकर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है.

बीजेपी के बाबूलाल मरांडी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि साल भर हेमंत सरकार कोरोना और केन्द्र सरकार के असहयोग का रोना रोता रही. अब झारखंड सरकार जनता से ये सत्यापित कराए कि पूरी राशि सही तरीके से खर्च की गई है. उन्होंने सीएम हेमंत सोरेन और वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव से मांग करते हुए कहा कि प्रेस कान्फ्रेंस करके खर्च के बारे में जनता को बताएं.

मधुपुर उपचुनाव में महागठबंधन समर्थित झामुमो प्रत्याशी को समर्थन देगी भाकपा

बाबूलाल मरांडी ने कहा, जब सरकार बता देगी तो जनता खुद जाकर देख सकती है कि इनकी बातों में कितनी सच्चाई है. उन्होंने कहा कि उनके समय में 3 हजार करोड़ के बजट के कार्यों की चर्चा देश भर में होती थी, जमीन पर काम स्पष्ट दिखता था. आज 96 करोड़ के बजट का कुछ पता नहीं चल रहा.

रांची : डोरंडा इलाके में चॉकलेट देने के बहाने 7 साल की बच्ची से रेप

भाजपा नेता बाबू लाल मरांडी ने कहा कि रघुवर सरकार ने जो तीन मेडिकल कॉलेज खोले. उसके बुनियादी सुविधाओं में सरकार विकास नहीं कर पाई. जिसका परिणाम ये हुआ कि नामांकन नहीं हो सका. उन्होंने कहा किम मधुपुर उपचुनाव में तमाड़ उपचुनाव जैसा परिणाम दोहराया जाएगा. तमाड़ उपचुनाव में हार के बाद तत्कालीन मुख्यमंत्री शिबू सोरेन को इस्तीफा देना पड़ा था. उसी तर्ज में दो मई को मधुपुर उपचुनाव के नतीजे सरकार के मंत्री को इस्तीफा देने पर बाध्य कर देंगे.

 

अन्य खबरें