BJP नेता केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा हुए कोरोना पॉजिटिव, बंगाल चुनाव से लौटे थे

Smart News Team, Last updated: 07/04/2021 04:32 PM IST
  • कोरोना संक्रमित होने के बाद केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा होम आइसोलेट हो गए हैं. केंद्रीय मंत्री बंगाल और असम के विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार करने गए थे, आशंका जताई जा रही है की केंद्रीय मंत्री वहीं किसी कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए होंगे और वह भी संक्रमित हो गए होंगे.
BJP नेता केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा हुए कोरोना पॉजिटिव, बंगाल चुनाव से लौटे थे (फाइल फ़ोटो)

रांची: भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना संक्रमित होने के बाद केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा होम आइसोलेट हो गए हैं. केंद्रीय मंत्री बंगाल और असम के विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार करने गए थे, आशंका जताई जा रही है की केंद्रीय मंत्री वहीं किसी कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए होंगे और वह भी संक्रमित हो गए होंगे.

इसकी जानकारी खुद अर्जुन मुंडा ने ट्वीट कर के दी, उन्होंने ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि पिछले कुछ दिनों से मैं लगातार बंगाल और असम में विधानसभा चुनाव प्रचार में व्यस्त रहा. कल ही बंगाल से दिल्ली लौटा हूं. कुछ बेचैनी सी महसूस करने के कारण मैंने कोविड-19 जांच कराया. मेरी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. हाल के दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं, वो अपनी जांच कराएं और सजग रहें.

झारखंडवासियों को बड़ी राहत, 9 अप्रैल से पहले मिलेंगी 10 लाख कोरोना वैक्सीन डोज

कोरोना वायरस संक्रमण के फैलाव को लेकर सरकारी कार्यालयों में बुधवार से और सख़्ती बरती जा रही है. बिना मास्क के राज्य सचिवालय में घुसने पर रोक है. अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक सभी को मास्क पहनने की हिदायत मिली है. कार्यालयों में मास्क ना पहनने पर कर्मचारियों को वापस घर भेज दिया जा रहा है, जिससे वो काम से गैर हाजिर हो रहें हैं. कर्मचारी राज्य सचिवालय नेपाल हाउस में ज्यादा सख्ती बरती गई है.

कोरोना के चलते 7 अप्रैल से रांची की 2 यूनिवर्सिटी में ऑफलाइन कक्षाएं स्थगित, जानें

गौरतलब है कि झारखंड में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 962 नए मामले सामने आए हैं और इसी के साथ यहां बुधवार तक मरीजों का आंकड़ा 6844 तक पहुंच गया है. इस दौरान 4 नई मौतों के साथ मरने वालों की कुल संख्या 1144 पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को ये जानकारी दी.

 

अन्य खबरें