कपिल मिश्रा से कुछ यूं मिले BJP सांसद संजय सेठ, रांची एयरपोर्ट पर मुलाकात में शीशा बना दीवार

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 16th Feb 2022, 4:42 PM IST
  • रांची एयरपोर्ट पर बीजेपी सांसद संजय सेठ ने कपिल मिश्रा से मुलाकात की. संजय सेठ और कपिल मिश्रा की यह मुलाकत शीशे के आरपार की रही. जिसकी फोटो संजय सेठ ने ट्वीट किया है. साथ ही संजय सेठ ने झारखंड सरकार को तंज भी कसा.
कपिल मिश्रा से कुछ यूं मिले BJP सांसद संजय सेठ, रांची एयरपोर्ट पर की शीशे के आरपार की मुलाकत

रांची. रांची के संसद संजय सेठ और बीजेपी नेता कपिल मिश्रा की मुलाकात रांची एयरपोर्ट पर हुई. दोनों बीजेपी नेता की मुलाकत रांची एयरपोर्ट पर सीसे के आरपार हुई. इस मुलाकत को लेकर रांची सांसद संजय सेठ ट्वीट कर जानकरी दी. संजय सेठ ने ट्वीट कर लिखा कि प्रशासन की मौजूदगी में एयरपोर्ट पर शीशे के आरपार ही कपिल मिश्रा से मुलाकात किया. उन्हें फिर से झारखण्ड आने का न्यौता दिया. कपिल भाई को मैंने कहा कि कुछ दिन बाद फिर हम लोग रुपेश के घर चल कर, उनके परिजनों से मिलेंगे. उन्हें हर संभव मदद उपलब्ध कराई जाएगी.

संजय सेठ ने कपिल मिश्रा के साथ मुलाकत को लेकर अगले ट्वीट में लिखा कि पेश के परिवार को न्याय दिलाने की इस मुहिम में सहयोग देने के लिए श्री कपिल मिश्रा जी का झारखण्ड की जनता की तरफ से आभार. रुपेश के परिजनों को इंसाफ मिलने तक यह मुहिम जारी रहेगी. हम सब उनके परिवार के साथ खड़े हैं.

BJP नेता कपिल मिश्रा को रांची एयरपोर्ट पर रोका, कहा- ये कैसा कानून ?

इसके साथ ही संजय सेठ ने कपिल मिश्रा को रांची एयरपोर्ट पर रोके जाने पर राज्य सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया. संजय सेठ ने लिखा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और हिंदुत्व के सजग प्रहरी कपिल मिश्रा जी को राज्य सरकार ने राँची एयरपोर्ट पर रोक दिया. कपिल जी बरही में मॉब लिंचिंग का शिकार हुए रुपेश के परिजनों से मिलने जाने वाले थे. ऐसा कर झारखण्ड सरकार ने लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया है, जिसका जवाब जनता देगी.

अन्य खबरें