बीजेपी का सवाल- रिम्स डायरेक्टर गेस्ट हाउस में, कैदी लालू बंगले में कैसे?

Smart News Team, Last updated: 17/11/2020 08:59 PM IST
  • रिम्स अस्पताल निदेशक के बंगले में रहने पर बीजेपी ने सवाल किया कि रिम्स डायरेक्टर गेस्ट हाउस में रह रहे हैं और कैदी लालू यादव बंगले में क्यों रह रहे हैं.
बीजेपी ने लालू यादव को रिम्स अस्पताल के निदेशक के बंगले में रहने पर सवाल उठाये हैं.

राँची. राजद प्रमुख लालू यादव के रिम्स अस्पताल निदेशक के केली बंगले में रहने पर भाजपा ने सवाल उठाया. झारखंड भाजपा ने सवाल पूछते हुए कहा कि  रिम्स के नए निदेशक कार्य संभालने के बाद गेस्ट हाउस में रह रहे हैं और चारा घोटाले निदेशक बंगले में क्यों रहे हैं. बीजेपी ने कहा कि अब लालू यादव को वापस जेल भेजना चाहिए.

रविवार को रिम्स अस्पताल में डॉ. कामेश्वर प्रसाद ने निदेशक के रूप में पद संभाला. जिसके बाद स्टेट गेस्ट हाउस में रहने चले गए. जिसके बाद बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि ये एक विडंबना है कि अस्पताल का निर्देशक गेस्ट हाउस में रह रहा है और कैदी उनके बंगले में अच्छे-से रह रहा है. उन्होंने सवाल किया कि गेस्ट हाउस का एक दिन का किराया 800 रुपए है. सरकार एक आरोपी के लिए सार्वजनिक धनराशि क्यों खर्च करेगी?

सोरेन सरकार के नदी-तालाब में छठ पर रोक के खिलाफ जल आंदोलन, संशोधन करने की मांग

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने सवाल किया कि जेल की सजा काट रहे एक आरोपी केली में क्यों रह रहा है? उन्होंने कहा कि अगस्त में कोरोना वायरस के मामले में तेजी आई थी तब लालू यादव को वाॅर्ड से शिफ्ट कर दिया गया था. अब कोरोना के मामलों में कमी आ गई है और कैदी को निर्देशक के बंगले से जेल भेजा जाना चाहिए.

रांची सांसद का हमला- कांग्रेस के इशारे पर हो रहा तुष्टिकरण, छठ को बनाया निशाना

झारखंड जेल के प्रभारी महानिरीक्षक ने कहा कि लालू यादव को शिफ्ट करने को लेकर अभी कोई फैसला नहीं आया है. कोर्ट के आदेश का पालन किया जाएगा. आपको बता दें कि लालू यादव को 2018 में रिम्स अस्पातल में भर्ती किया गया था. चार महीने पहले उनको केली के बंगले में शिफ्ट किया गया था. हाल में ही लालू यादव ने झारखंड हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दी थी. जिस पर 27 नवंबर को सुनवाई होगी.

अन्य खबरें