जीजा की बंदूक से निकली गोली से हुई साले की मौत, ट्रक हटाने को लेकर दो पक्षों में था विवाद

Smart News Team, Last updated: Sat, 4th Sep 2021, 7:28 PM IST
  • झारखंड की राजधानी रांची के कांके इलाके में बोड़या सरकारी स्कूल के पास शनिवार को दो पक्षों में ट्रक हटाने पर हुए विवाद में फायरिंग हुई जिसमें अभिषेक कुमार नाम के युवक की गोली लगने से मौत हो गई. गोली युवक के जीजा की बंदूक से ही चली थी. आरोपी फरार है. काके थाना पुलिस टीम ने आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है.
जीजा की बंदूक से निकली गोली से हुई साले की मौत, ट्रक हटाने को लेकर दो पक्षों में था विवाद

रांची. रांची के कांके थाना क्षेत्र के बोड़या सरकारी स्कूल के पास ट्रक हटाने को लेकर दो पक्षों के बीच हुआ झगड़ा खून खराबे में बदल गया. आपसी बहस में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी. इस बीच घटनास्थल पर खड़े एक रिश्तेदार को गोली लग गई. स्थानीय लोगों की मदद से युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. सुबह-सुबह हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. विवाद के बाद से आरोपी फरार है. काके थाने की पुलिस टीम ने आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार गोली छोटू सिंह की राइफल से चली है और मरने वाला युवक अभिषेक छोटू सिंह का साला था. अंधाधुंध हुई गोलीबारी से इलाके में दहशत का माहौल है. कांके थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि मृतक अभिषेक सिंह के बहनोई छोटू सिंह का मोहल्ले के ही तिवारी नाम के व्यक्ति के साथ विवाद हो गया. विवाद की वजह घर के आगे छड़ से लदा ट्रक है. छोटू सिंह ने घर के सामने से ट्रक हटाने के लिए कहा तो उधर से दूसरे पक्ष ने गाली-गलौज करनी शुरू कर दी.

रांची में हाथियों के आतंक से ग्रामीणों में दहशत, कई मकान गिराए, फसलों को रौंद कर किया बर्बाद

झगड़ा देखते-देखते मारपीट तक पहुंच गया. तिवारी के तरफ के लोगों ने लाठी डंडे निकाल लिए तो वहीं छोटू सिंह अपनी राइफल निकाल लाया और फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान आरोपी छोटू ने लगभग आधा दर्जन राउंड फायरिंग की. इसमें से एक गोली छोटू सिंह के साले अभिषेक सिंह को लग गई. स्थानीय लोगों ने तुरंत घायल अभिषेक को रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान अभिषेक ने दम तोड़ दिया. घटना के तुरंत बाद छोटू मौके से फरार हो गया. विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है और आरोपी छोटू की धर-पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है.

अन्य खबरें