हंगामा : हजारीबाग नगर निगम में आयुक्त के खिलाफ पार्षदों ने खोला मोर्चा, सामूहिक इस्तीफा देंगे पार्षद

Sumit Rajak, Last updated: Sat, 11th Dec 2021, 2:40 PM IST
  • नगर निगम हजारीबाग के सभी 36 पार्षदों ने नगर निगम कमिश्नर गरिमा सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आज दौरे के दौरान सभी वार्ड पार्षद उनसे नगर कमिश्नर के तबादला को लेकर मांग करेंगे. तबादला नहीं होने पर सभी वार्ड पार्षद सामूहिक रूप से इस्तीफा भी देंगे. सभी पार्षद इस्तीफा पत्र लेकर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में भी पहुंच रहे हैं.
फाइल फोटो

हजारीबाग. नगर निगम हजारीबाग के सभी 36 पार्षदों ने नगर निगम कमिश्नर गरिमा सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. नगर निगम कमिश्नर के स्थानांतरण की मांग को लेकर पार्षदों ने एक साथ जमकर कार्यालय में हंगामा किया और तालाबंदी कर दी. वार्ड पार्षदों का आरोप है कि एक साल के दौरान अपने कार्यकाल में गरिमा सिंह ने अपने मनमाने तरीके से एक संवेदक को काम दिया है. साथ ही अनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की और भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आज हजारीबाग दौरे के दौरान सभी वार्ड पार्षद उनसे नगर कमिश्नर के तबादला को लेकर मांग करेंगे. बताया जा रहा कि तबादला नहीं होने पर सभी वार्ड पार्षद सामूहिक रूप से इस्तीफा भी देंगे. इस दौरान सभी पार्षद इस्तीफा पत्र लेकर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में भी पहुंच रहे हैं. 

रिमांड पर झारखंड का सबसे बड़ा मानव तस्कर, तस्करी कर बनाई करोड़ों की संपत्ति

वार्ड 12 के पार्षद ने बताया कि एक साल के दौरान मात्र एक ही बोर्ड की बैठक हुई है.जिससे कोई भी वार्ड पार्षद अपने क्षेत्र में विकास संबंधित बातों को बैठक में नहीं रख पाता है. उन्होंने बताया कि नगर निगम हजारीबाग में मनमाने तरीके से काम किया जा रहा है. जिसको लेकर इससे पहले महापौर रोशनी तिर्की भी नगर निगम कमिश्नर के खिलाफ मोर्चा खोल चुकी हैं. आज हजारीबाग नगर निगम कार्यालय में अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब निगम के सभी 36 पार्षद पक्ष विपक्ष मिल कर पार्षदों ने कार्यालय में जमकर हंगामा किया.

अन्य खबरें