गाड़ी के दरबाजे में छिपाकर ले जा रहा था 31 किलो गांजा, पुलिस ने पकड़ा

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Mar 2021, 7:07 PM IST
  • रांची पुलिस के हाथ हाल ही में बड़ी कामयाबी लगी है. दर्सल, पुलिस ने टाटा सुमो कार से 31 किलो गांजा बरामद किया. हालांकि, इस दौरान तीनों आरोपी फरार हो गए.
गाड़ी के दरबाजे में छिपाकर ले जा रहा था 31 किलो गांजा, पुलिस ने पकड़ा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 31 किलो गांजा जब्त किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई डीएसपी मुख्यालय नीरज कुमार के नेतृत्व में की. इस दौरान नामकुम थाना पुलिस ने टाटा सुमो कार से 31 किलो गांजा बरामद किया. हालांकि, पुलिस की घेराबंदी को देखकर मौके से तीनों तस्कर फरार हो गए. जिसके बाद एक टीम आसपास के इलाके में आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

बता दें कि तस्कर कार के गेट में छिपाकर गांजा ले जा रहे थे. जवानों ने जब कार की गहन तलाशी ली तो गांजा पकड़ा गया. यही नहीं कार से अलग-अलग नंबर का तीन नंबर प्लेट भी मिली हैं. कार का चेसिस नंबर से पुलिस वाहन स्वामी का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. इस घटना का खुलासा शनिवार को ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने किया.

सुप्रीम कोर्ट के वकील के घर डाली चोरों ने डकैती, किराए पर दे रखा था मकान

दरअसल, नामकुम थाने में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में डीएसपी मुख्यालय नीरज कुमार, नामकुम थानेदार सहित कई पुलिस कर्मी मौजूद थे. इस दौरान ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि ओडिशा से गांजा की खेप आने की गुप्त सूचना मिली थी. इसके बाद डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में चेकिंग अभियान चलाया गया. शुक्रवार की सुबह रामपुर लदनापीडी में पुलिस को देख टाटा सूमो गाड़ी रुक गई. पुलिस जांच के लिए बढ़ी, तो तीन लोग गाड़ी से निकलकर जंगल की ओर भाग गए. पुलिस ने तस्करों का पीछा भी किया लेकिन पकड़ने में सफल नहीं हुए. गाड़ी से अतिरिक्त तीन नंबर प्लेट भी बरामद हुई हैं.

झारखंड में आ सकती है नौकरियों की बहार, 3 लाख रिक्त पदों को जल्द भरेगी सोरेन सरकार

 

अन्य खबरें