रांची सांसद का हमला- कांग्रेस के इशारे पर हो रहा तुष्टिकरण, छठ को बनाया निशाना

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Nov 2020, 6:46 PM IST
सांसद संजय सेठ ने प्रदेश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राज्य की हेमंत सरकार कांग्रेस के इशारे पर तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है. हिन्दुओं और उनके पर्व को निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने राज्य सरकार से वार्ड के हिसाब से छठ मनाने की गाइडलाइन जारी करने की मांग की.
BJP सांसद का सोरेन सरकार पर कांग्रेस के इशारे पर तुष्टिकरण का आरोप

रांची- सांसद संजय सेठ ने प्रदेश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राज्य की हेमंत सरकार कांग्रेस के इशारे पर तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है. हिन्दुओं और उनके पर्व को निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने राज्य सरकार से वार्ड के हिसाब से छठ मनाने की गाइडलाइन जारी करने की मांग की.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिलीप सैकिया को झारखंड का भाजपा प्रभारी बनाया

सांसद संजय सेठ ने राज्य सरकार से मांग की कि जिस वार्ड में तालाब है, वहां उन वार्डों के लोगों को छठ मनाने की छूट दी जाए. उन्होंने राज्य की हेमंत सरकार पर कांग्रेस के इशारे पर तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाया. सांसद का कहना है कि प्रदेश सरकार वोट के लिए कांग्रेस के इशारे पर तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है.

रांची सर्राफा बाजार में सोना उछला चांदी पड़ी फीकी, क्या है आज का मंडी भाव

वहीं रांची के विधायक सीपी सिंह ने कहा कि मंत्री हाजी हुसैन के जनाजे में 20 हजार से अधिक लोग जमा होते हैं तो कोरोना नहीं फैलता, गाइडलाइन का उल्लंघन नहीं होता. मुख्यमंत्री चादर चढ़ाते हैं, कव्वाली होती है तो कोरोना नहीं फैलता. डोरंडा बटन तालाब में जलायशय हट के दौरान विधायक समरीलाल, नवीन जायसवाल, डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय मौजूद थे. एक घंटे तक सभी तालाब में घुसकर छठ को लेकर राज्य सरकार की ओर से जारी किए गए गाइड लाइन का विरोध किया. मौजूद नेताओं ने सरकार से अपने निर्णय को वापस लेने की मांग की.

अन्य खबरें