रांची: चीफ जस्टिस की सुरक्षा स्कॉट में शामिल गाड़ियों की टक्कर, दो जवान घायल

Smart News Team, Last updated: Fri, 27th Nov 2020, 2:31 PM IST
  • चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन की स्कॉट में शामिल दो वाहन आपस में टक्कर हो गई. जानकरी है कि स्कॉट कर रही जिप्सी में सवार दो जवान घायल हो गए हैं. चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन रांची से पटना जा रहे थे.दुर्घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.
झारखंड हाई कोर्ट चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन की सुरक्षा स्कॉट में शामिल दो वाहन आपस में टक्कर हो गई.

रांंची. तिलैया थाना क्षेत्र के गुणों के पास झारखंड हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन की स्कॉट में शामिल दो वाहन आपस में टक्कर हो गई. जानकरी है कि स्कॉट कर रही जिप्सी में सवार दो जवान घायल हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. इन दोनों जवान जैप वन डोरंडा के हैं. चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन रांची से पटना जा रहे थे. 

जानकारी मिली है कि हादसा सुबह करीब 11.30 बजे हुआ जब जस्टिस डॉ रवि रंजन रांची से पटना जा रहे थे उस समय उनकी स्कॉट में लगे दो वाहनों की टक्कर हो गई. घायल हुए जवानों में एक का नाम  प्रकाश थापा औ दूसरे का  युवराज कुमार हैं. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद, तिलैया थाना के  प्रभारी अजय कुमार सिंह, चंदवारा थाना के प्रभारी शाहिद रजा आदि मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. 

लालू यादव की जमानत पर सुनवाई 11 दिसंबर तक टली, आधी सजा काटी या नहीं, पहले तय होगा

 पुलिस ने घायल जवानों का प्राथमिक इलाज के लिए निजी पार्वती क्लीनिक में भेजा और बाद में बाद सदर हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया. पुलिस से मिली सूचना के बाद पता चला है कि घायल जवान खतरे से बाहर हैं. उनके सिर और आंख में चोट लगी है. इस बीच चीफ जस्टिस कोडरमा परिसदन में रुके रहे चीफ जस्टिस की गाड़ी इन गाड़ियों से आगे थी इसलिए उन्हें कोई बड़ी चोट नहीं आई.

अन्य खबरें