तापसी पन्नू ने रांची को बताया खूबसूरत, CM हेमंत सोरेन बोले- शुक्रिया

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Dec 2020, 9:21 PM IST
  • झारखण्ड मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बॉलीवुड तापसी पन्नू के लिट्टी-चोखा वाले ट्वीट को रीट्वीट कर जवाब दिया. सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि आपकी मेहमान नवाजी करके हम अभिभूत हुए.
सीएम हेमंत सोरेन ने तापसी पन्नू के लिट्टी-चोखा वाले ट्वीट का दिया जवाब

रांची. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के ट्वीट के जवाब रीट्वीट के जरिए दिया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि आपकी मेहमान नवाजी का मौका जो हमे मिला, उससे हम काफी अभिभूत हुए है. हमारी यही कोशिश है कि राज्य में खेल और खिलाडियों को और आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे है. साथ प्रदेश के पर्यटन को भी बढ़ावा देने की तरफ काम कर रहे है, खासकर इको टूरिजम को. दरअसल तापसी ने झारखण्ड के पारम्परिक भोजन लिट्टी चोखा के स्वाद के बारे में ट्वीट कर बताया था.

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू रांची में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही है. इस फिल्म का नाम रश्मि राकेट है. इस फिल्म में एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में दिखाया गया है, जो एक सामान्य परिवेश से निकलकर एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के रूप में अपनी जगह बनाती है. 

रांची में रमीं तापसी पन्नू, रश्मि रॉकेट शूटिंग पर कहा- विदेशी लोकेशन से कम नहीं

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान तापसी ने झारखण्ड के परम्परिक भोजन लिट्टी-चोखे का स्वाद लिया. उन्होंने ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी. तापसी ने लिखा रांची में बहुत मजा आ रहा है. यह खूबसूरत शहर है. लिट्टी चोखा का स्वाद काफी मजेदार है. इसके बारे में बहुत सुना था और इसे खाकर भी देख लिया. वाकई ये बेहद शानदार है.

झारखंड सरकार किसानों का 50 हजार का कर्ज माफ करेगी, हेमंत सोरेन कैबिनेट का फैसला

वही तापसी के साथ इस फिल्म में झारखण्ड के काई खिलाड़ियों ने भी अभिनय किया है. एक खेल के सीन में खिलाड़ी तापसी के साथ दौड़ते हुए फिल्माया गया है. वहीं रांची जिला खो-खो संघ के महासचिव अजय झा रेस की शुरुआत सिटी बजाकर शुरू करते हुए दिखाई देंगे. इनके साथ ही एथलेटिक्स संघ के शशांक भूषण ने इस फिल्म में एंकरिंग करते हुए दिखने वाले है.

अन्य खबरें