CISF की महिला सिपाही को ट्रक ने मारी टक्कर मौत, ड्राइवर फरार, FIR दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 11:34 PM IST
  • हादसा के समय महिला सिपाही मुन्नी कुमारी अपनी ड्यूटी से घर वापस आ रही थीं. जब वह झारखंड के नए विधानसभा के पास पहुंची तो एक बेकाबू ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. ट्रक ड्राइवर महिला सिपाही कुचलने के बाद मौके से फरार हो गया.
CISF की महिला सिपाही को ट्रक ने मारी टक्कर मौत, ड्राइवर फरार, FIR दर्ज (प्रतीकात्मक फ़ोटो)

रांची: रांची के तिरिल स्थित सीआईएसएफ कैंप में कार्यरत मुन्नी कुमारी शर्मा नाम की एक महिला सिपाही की एक दर्दनाक हादसे में मौत हो गई. मुन्नी कुमारी मूल रूप से आरा की रहने वाली थी. अभी वह अपने पति और दो बच्चियों के साथ नया सराय इलाके स्थित में अय्यूब अंसारी नाम के व्यक्ति के मकान में किराए पर रहती थीं. हादसा के समय महिला सिपाही मुन्नी कुमारी अपनी ड्यूटी से घर वापस आ रही थीं. जब वह झारखंड के नए विधानसभा के पास पहुंची तो एक बेकाबू ट्रक ने उन्हें कुचल दिया.

 ट्रक ड्राइवर महिला सिपाही कुचलने के बाद मौके से फरार हो गया. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम, डीएसपी, धुर्वा और नगड़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में ले कर अपने साथ थाने ले गई. पिछले छह माह से महिला सिपाही झारखंड के रांची शहर में रह रही थी. रांची से पहले वह जमशेदपुर में पोस्टेड थी. वह रांची के नया सराय में अपने पति रवि शर्मा और छह माह व पांच साल की दो बेटियों के साथ रहती थी.

झारखंड सरकार किन तीन लाख बच्चों को खरीदकर देगी साइकिल, जानें क्या है योजना

 महिला सिपाही हादसे के वक्त अपनी स्कूटी में पेट्रोल भरवाने के लिए जा रही थी. पुलिस ने महिला सिपाही का शव कब्जे में ले कर उसे पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. मृतक महिला सिपाही मुन्नी कुमारी के पति रवि शर्मा के दिए गए बयान के अनुसार पुलिस ने ट्रक और उसको चलाने वाले अज्ञात चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

 

अन्य खबरें