हेमंत सोरेन के काफिले पर हमले के मामले में पुलिस की छापेमारी जारी, कई हिरासत में

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 5:15 PM IST
  • झारखंड पुलिस मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले पर हमला करने वालों की तलाश में छापेमारी कर रही है. पुलिस ने इस मामले में कई लोगों का हिरासत में लिया है. सोमवार को हरमू रोड के किशोरगंज के लोग ओरमांझ में किशोरी की सिर कटी लाश मिलने पर गुस्साए लोगों ने सीएम के काफिले पर हमला किया था.
सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर हमला करने के मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

राँची. झारखंड सीएम हेमंत सोरेन के काफिले को रोकने और हमला करने वालों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. इस मामले में झारखंड पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया गया है. ये लोग इस मामले में शामिल हैं या नहीं, इसकी जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज से हंगामा करने वाले आरोपियों की पहचान की जा रही है. आपको बता दें कि सोमवार को हेमंत सोरेन के काफिले पर हमला किया गया.

पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगी हुई है. देर रात झारखंड पुलिस उपद्रवियों की पहचान करने कर एफआईआर दर्ज करने की तैयारी में लगी रही. इस मामले को लेकर डीजीपी ने कहा कि मुख्यमंत्री पर हमला करने की सुनियोजित साजिश थी. इस घटना में जा लोग भी शामिल हैं किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा. 

CM हेमंत सोरेन काफिला हमले पर DGP का बयान-साजिश में शामिल लोगों को कठोर सजा

डीजीपी ने कहा कि ऐसे लोगों को कुचल दिया जाएगा. गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. घटना में जो लोग भी शामिल होंगे उनको कठोर से कठोर सजा दिलाई जाएगी. आपको बता दें कि ओरमांझाी में लड़की के सिर कटी लाश मिलने और 24 घंटे तक पहचान न होने के कारण गुस्से में सोमवार को हरमू रोड के किशोरगंज में सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे थे.

हेमंत सरकार का आदिवासी छात्रों को तोहफा, विदेश में उच्च शिक्षा की कर सकेंगे पढ़ाई

इस दौरान सीएम हेमंत सोरेन को काफिला किशोरगंज होते हुए गुजरा तो गुस्साई भीड़ ने मुख्यमंत्री का काफिल का रोका और गाड़ी पर हमला कर दिया. लोगों ने सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर हेलमेट और अंडे फेंके. इस हमले से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. जिसके बाद सीएम के काफिले का रूट डायवर्ट कर आवास पर ले जाया गया. इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हुए.

 

अन्य खबरें