CM हेमंत सोरेन काफिला हमला मामले में सुखदेवनगर और कोतवाली थाना प्रभारी सस्पेंड

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 1:54 PM IST
  • झारखंड सीएम हेमंत सोरेन के काफिला हमले मामले में बुधवार को सुखदेवनगर और कोतवाली थाना प्रभारी को सस्पेंड किया गया.
सीएम के काफिले में हमला के मामले में सुखदेवनगर और कोतवाली थाना प्रभारी सस्पेंड

रांची. सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर हमला मामले में सुखदेवनगर और कोतवाली थाना प्रभारी को बुधवार की सुबह सस्पेंड कर दिया गया. रविवार को हेमंत सोरेन के काफिले पर अनजान लोगों द्वारा हमला कर दिया गया था जिसके बाद झारखंड डीजीपी ने बयान दिया था कि दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी.  

इस मामले में झारखंड पुलिस कई लोगों के पूछताछ कर रही है. सीसीटीवी फुटेज के जरिए झारखंड सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर हमला करने वालों की पुलिस तलाश कर रही है. बता दें कि सोमवार को सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर कुछ अनजान लोगों द्वारा हमला किया गया था. 

रांची सर्राफा बाजार में सोना चांदी के दामों में हुई बढ़ोतरी

मामले को लेकर डीजीपी एमवी राव ने कहा कि सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर हमाला करने की सुनियोजित साजिश थी. इस मामले में शामिल किसी भी आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा. आरोपियों की पहचान कर उन्हें खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

रांची- युवा संसद प्रतियोगिता में चाईबासा के भुवनेश‌ जीते, वर्चुअल मोड में चर्चा

बता दें कि ओरमांझाी में लड़की के सिर कटी लाश मिलने और 24 घंटे तक पहचान न होने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार को हरमू रोड के किशोरगंज में सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. इसी दौरान सीएम हेमंत सोरेन को काफिला किशोरगंज होते हुए गुजरा तो गुस्साई भीड़ ने मुख्यमंत्री का काफिले पर हमला कर दिया. इसके बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने आनन-फानन सीएम हेमंत सोरेन के काफिले का रूट डायवर्ट कर दिया. इसके बाद काफिला सीएम आवास पर ले जाया गया. सीएम के काफिले पर हमले के दौरान कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए.

अन्य खबरें