हेमंत सोरेन का बेरोजगारों को तोहफा, भटके युवाओं को मुख्यधारा में लौटने पर मिलेगा रोजगार

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 9:22 AM IST
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने भाषण में कहा कि अलग-अलग कारणों से भटके युवा मुख्यधारा में लौट आएं. उन्होंने कहा कि मुख्यधारा में लौटे युवाओं को उनकी सरकार सम्मान के साथ जीने का अधिकार और रोजगार उपलब्ध करवाएगी. 
मुख्यधारा में लौटे युवाओं को हेमंत सरकार सम्मान के साथ जीने का अधिकार और रोजगार उपलब्ध करवाएगी, पुरानी तस्वीर

रांची। झारखंड स्थापना दिवस के पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन परेड में शामिल हुए. इस मौके पर हेमंत सोरेन पूर्व सैनिक और सैनिकों के परिजनों को संबोधित कर रहे थे. इस मौके पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने  अपने भाषण में कहा कि अलग-अलग कारणों से भटके युवा मुख्यधारा में लौट आएं. उन्होंने कहा कि मुख्यधारा में लौटे युवाओं को उनकी सरकार सम्मान के साथ जीने का अधिकार और रोजगार उपलब्ध करवाएगी. 

 

सीएम ने पुलिस पदाधिकारियों को सम्मानित किया

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पुलिस अलंकरण दिवस के मौके पर परेड की सलामी ली. समारोह के दौरान हेमंत सोरेन ने अपने क्षेत्र में विशेष काम के लिए 57 पुलिस पदाधिकारियों और जवानों को मेडल देकर सम्मानित किया है. सम्मानित किए गए लोगों में एक को विशिष्ट सेवा मेडल, 27 लोगों को मुख्यमंत्री वीरता पदक और 29 को सराहनीय वीरता पदक देकर सम्मानित किया गया है.

रांची : महंगे पानी कनेक्शन के खिलाफ सड़क पर उतरेंगी मेयर, 17 नवंबर को धरना प्रदर्शन

जैप वन ग्राउंड का होगा कायाकल्प

आयोजित समारोह के मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि रांची के डोरंडा में मौजूद जैप वन ग्राउंड का ऐतिहासिक महत्व है. उन्होंने कहा कि  यह मैदान कई ऐतिहासिक क्षणों का गवाह है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस ग्राउंड‌ को सुंदर बनाने और सारी सुविधाओं से लैस करने का काम किया जाएगा. ग्राउंड का सुंदरीकरण होने से किसी आयोजन  को करने में सुविधा होगी. इस मौके पर सीएम ने इस ग्राउंड के पास मौजूद सड़क का कालीकरण करने की घोषणा की है.

नई जल कर नीति के खिलाफ रांची मेयर का 17 नवंबर को धरना, पानी कनेक्शन चार्ज 500 से बढ़कर 7000 हुआ

अन्य खबरें