झारखंड में कोरोना की तीसरी लहर की आहट, अभी नहीं मिलेंगी नई छूट: CM सोरेन

Smart News Team, Last updated: Wed, 23rd Jun 2021, 8:57 PM IST
  • झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कोरोना वायरस की तीसरी लहर की आहट को देखते हुए राज्य में और नई छूट देने से इंकार कर दिया हैं. साथ ही सीएम हेमंत सोरेन ने राज्य वासियों से कोरोना से सतर्क रहने की अपील की है.
झारखंड में कोरोना की तीसरी लहर ना हो प्रभावी इसलिए अभी नहीं मिलेगी पाबंदियों से

रांची. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कोरोना की तीसरी लहर की आहट को देखते हुए कोई नई छूट देने से इनकार कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने राज्य वासियों से कोरोना वायरस से सतर्क रहने की अपील भी की है. साथ ही उन्होंने स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह को एक हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया है. इसके साथ ही सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि सभी पहलुओं का आंकलन करने के बाद राज्य के हित में बेहतर निर्णय लिया जाएगा.

इसके साथ ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बताया कि एक जुलाई तक पहले की ही तरह पाबंदियां जारी रहेगी. वहीं कोरोना वीकेंड लॉकडाउन भी पहले की तरह जारी रहेगा. इसके अलावा राज्य में मॉल, डिपार्टमेंटल स्टोर की सभी दुकानें शाम 4 बजे तक ही खोली जाएगी. रेस्टोरेंट से केवल होम डिलीवरी और तैख होम की सुविधा जारी रहेगी. सभी सरकारी एवं निजी कार्यालय 50 फीसद कर्मचारियों के साथ शाम 4 बजे तक ही खोले जाएंगे.

केसी वेणुगोपाल से मुलाकात में कांग्रेस के MLA ने दी 20 सूत्री कमेटी गठन की सलाह

पहले की तरह ही राज्य में प्रवेश करने पर ईपास जरूरी रखा गया है. जिसमें दूसरे राज्यों से झारखंड आने या जाने के लिए, निजी वाहन या टैक्सी से एक जिले से दूसरे जिले के आवागमन पर ई-पास लेना जरूरी होगा. साथ ही झारखंड आने पर सात दिन का होम क्वारन्टीन जरूरी रखा गया है. वहीं दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों को एक पोर्टल पर पहले ही रजिस्ट्रेशन करवाना होगा.

अन्य खबरें