झारखंड Unlock को लेकर CM सोरेन ने मांगे सुझाव, पूछा- कैसा होना चाहिए अनलॉक?

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st May 2021, 6:57 PM IST
  • झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने राज्य में अनलॉक की तैयारी कर ली है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सोमवार को ट्वीट करते हुए पूछा कि कैसा अनलॉक होना चाहिए? आपको बता दें कि झारखंड में 3 जून तक लॉकडाउन लगा हुआ है.
सीएम हेमंत सोरेन ने ट्विटर पर लोगों से अनलॉक को लेकर सुझाव मांगे.

रांची. कोरोना संक्रमण की कम होती रफ्तार को देखते हुए सीएम हेमंत सोरेन ने झारखंड में अनलॉक की तैयारी कर ली है. सीएम हेमंत सोरेन ने सोमवार को ट्विटर पर अनलॉक को लेकर लोगों से राय मांगी. हेमंत सोरेन ने ट्वीट करते हुए पूछा कि साथियों, अनलॉक की प्रक्रिया कैसी होनी चाहिए.

गौरतलब है कि झारखंड में 3 जून तक लॉकडाउन लागू है. इससे पहले ही झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर आम लोगों से राज्य में लॉकडाउन खोलने को लेकर राय मांगी है. 

सीएम ने ट्वीट पर पूछा कि अनलॉक 1 कैसा होना चाहिए? उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह में आपके दिए सहयोग से हमने कोरोना की दूसरी लहर पर काबू पा लिया है. जीवन और जीविका के इस संघर्ष में अब हमारा ध्यान जीविका पर है. इसलिए आप अपने बहुमूल्य विचार कमेंट कर साझा करें कि कैसा होना चाहिए अनलॉक 1 की प्रक्रिया?

थानों की सीमा विवाद को लेकर पुलिस वालों में माथापच्ची,4 घंटे नदी में पड़ा रहा शव

आपको बता दें कि झारखंड में फिलहाल लॉकडाउन लगा हुआ है जो 3 जून की सुबह 6 बजे तक रहेगा. इस लॉकडाउन में जरूरी चीजों को छोड़कर सब चीजों पर पाबंदी लगी हुई है. बाहर जाने के लिए ई-पास की अनिवार्यता रखी गई है. इस दौरान सभी शिक्षण संस्थान स्कूल-कॉलेज बंद हैं. लॉकडाउन में राज्य सरकार की परीक्षाएं भी स्थगित की गई हैं. 

सोरेन सरकार का आदेश- गर्भवती महिलाओं का इलाज करने से मना नहीं कर सकते अस्पताल

झारखंड में कोरोना की रफ्तार धीमी हुई है. बीते 24 घंटे में झारखंड में कोरोना वायरस के 703 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 1 हजार 724 लोग कोविड से ठीक होकर घर लौट गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार, झारखंड में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से 19 लोगों की जान चली गई है.

 

अन्य खबरें