कोल इंडिया लिमिटेड ने निकाली भर्तियां, जाने कब तक कर सकतें हैं आवेदन

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 10:19 AM IST
  •  कोल इंडिया लिमिटेड ने जनरल मैनेजर से लेकर सीनियर मैनेजर स्तर तक के आठ कंपनी सेक्रेटरी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया है.इन पदों पर आवेदन वही अभ्यर्थी कर पाएंगे जिनके पास किसी भी यूनिवर्सिटी से स्नातक डिग्री के साथ-साथ आईसीएसआई के एसोसिएट या फेलो के साथ कंपनी सेक्रेटरी की योग्यता होगी.
कोल इंडिया लिमिटेड ने निकाली आठ पदों पर भर्तियां

भारत की जानी मानी महारत्न कंपनी कोल इंडिया लिमिटेड ने जनरल मैनेजर से लेकर सीनियर मैनेजर स्तर तक के आठ कंपनी सेक्रेटरी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. इन पदों के लिए आवेदक 29 जुलाई 2021 तक आवेदन कर पाएंगे. एक अभ्यर्थी केवल एक पद के लिए आवेदन कर पाएगा.

कोल इंडिया लिमिटेड द्वारा निकाले गए इन पदों पर आवेदन वही अभ्यर्थी कर पाएंगे जिनके पास किसी भी यूनिवर्सिटी से स्नातक डिग्री के साथ-साथ आईसीएसआई के एसोसिएट या फेलो के साथ कंपनी सेक्रेटरी की योग्यता होगी. इसके अलावा आवेदक के पास लॉ या चार्टर्ड अकाउंटेंट में पूर्णकालिक ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री हो. पद के लिए आवेदन करने या उससे संबंधित योग्यता की विस्तृत जानकारी कोल इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई है. जहां से आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी जानकारी ले कर आवेदन कर सकतें हैं.

झारखंड में टीचरों की ट्रांसफर पॉलिसी में होगा बड़ा बदलाव, जानें क्या

गौरतलब है कि कोल इंडिया लिमिटेड कंपनी भारत की एक बड़ी सार्वजनिक महारत्न कंपनी है. यह भारत समेत विश्व की सबसे बड़ी कोयला खनन कंपनी है. कोल इंडिया लिमिटेड भारत सरकार की पूर्ण स्वामित्व वाली कंपनी है. जो कोयला के खनन और उत्पादन का काम करती है. कोल इंडिया लिमिटेड कंपनी भारत सरकार के कोयला मंत्रालय के अधीन काम करता है, जिसका मुख्यालय पश्चिम बंगाल में है.

अन्य खबरें