रांची में कोयले से लदे ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, 1 की मौत 2 घायल

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 3:12 PM IST
  • रांची के डालटेनगंज मुख्य मार्ग एनएच 75 के फोरलैन पर बीते शनिवार को लगभग 11 बजे कोयले से लदे ट्रक द्वारा मोटलसाइकिल को टक्कर मारने का मामला सामने आया है. इस मामले में 17 वर्षीय रेशमा परवीन की मौके पर ही मौत हो गई है
11 बजे कोयले से लदे ट्रक द्वारा मोटलसाइकिल को टक्कर मारने का मामला सामने आया है

रांची:रांची में सड़क हादसों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. हाल ही में रांची के डालटेनगंज मुख्य मार्ग एनएच 75 के फोरलैन पर बीते शनिवार को लगभग 11 बजे कोयले से लदे ट्रक द्वारा मोटलसाइकिल को टक्कर मारने का मामला सामने आया है. इस मामले में 17 वर्षीय रेशमा परवीन की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 46 वर्ष के राबन अंसारी और 40 वर्ष की मुनेजा खातून मामले में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को आनन-फानन में रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया है.

बताया जा रहा है कि तीनों एक ही परिवार के हैं और वह ईटकी थाना क्षेत्र के तुरर्गुरु गांव के निवासी हैं. राबन अंसानी अपनी पत्नी मुनेजा खातून और बेटी रेशमा परवीन के साथ गांव से एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर लौट रहे थे. इसी दौरान ऑक्स ब्रिज स्कूल के पास कोयले से लदी एक ट्रेक का चक्का फंट गया, जिससे ट्रक का संतुलन खो गया. असंतुलित ट्रक ने मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे रेशमा परवीन की मौके पर ही मौत हो गई.

युवती के साथ दुष्कर्म कर दरिंदों ने की हत्या, पुलिस ने जांच में दिखाई लापरवाही

राबन अंसारी और पत्नी मुनेजा खातून हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं, दूसरी और पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. घायल दंपति का असप्ताल में दूसरी और इलाज जारी है. बता दें कि रांची में हादसे का यह पहला मामला सामने नहीं आया है. इससे पहले भी कई बार सड़क हादसों में लोग अपनी जान गंवा बैठे हैं.

 

अन्य खबरें