सीसीएल अस्पताल में खत्म हुई कोरोना वैक्सीन, हुआ हंगामा, सेंटर पर लगाना पड़ा ताला

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Apr 2021, 5:33 PM IST
राजधानी रांची के सीसीएल अस्पताल में कोरोना वैक्सीन के खत्म हो जाने से अस्पताल में हंगामा हो गया. हंगामे के बढ़ने पर स्वास्थ्य कर्मियों ने कोविड वैक्सीनेशन सेंटर पर ताला लगा दिया.
सीसीएल अस्पताल में कोरोना वैक्सीन के खत्म हो जाने से हंगामा हो गया

रांची. रविवार को राजधानी के सीसीएल अस्पताल में कोरोना वैक्सीनेशन के दौरान टीके खत्म हो गए जिसके बाद लोगों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. हंगामा इतना बढ़ गया कि सेंटर में ताला लगाना पड़ा.

जानकारी के अनुसार रविवार को आम दिनों की तरह सीसीएल अस्पताल में टीके लगवाए जा रहे थे. अस्पताल में ऑनलाइन और ऑफलाइन तरीके से पंजीयन करके टीके लगवाने के लिए लोग आ रहे थे. इसी बीच कर्मचारियों ने लोगों को सूचना दी थी सेंटर में टीके खत्म हो गए हैं जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने अस्पताल परिसर में हंगामा कर दिया. हंगामा अधिक होने पर सेंटर में स्वास्थ्य कर्मियों में ताला लगा दिया.

झारखंड सरकार बेरोजगार युवाओं को हर महीने देगी 5 हजार रुपए, ऐसे करना होगा अप्लाई

आपको बता दें कि राजधानी में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं. गौरतलब है कि शनिवार को राज्य में मिले 873 मरीजों में से रांची में 472 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई जो राज्य में सर्वाधिक था. रांची में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं लेकिन लोग सतर्क नहीं हो रहे हैं. अभी भी चौक-चौराहों पर बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के लोगों को देखा जा सकता है.

अन्य खबरें