रांची में अपराधी बेखौफ, घात लगाकर युवक को मारी गोली, हालत गंभीर, पुलिस जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 11:07 PM IST
  • रांची में अपराधियों ने युवक को घात लगाकर गोली मारी दी. जो उसके कमर मर जा लगी जिससे वह घायल हो गया. जिसके बाद उसे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. मौके पर पहुंची पुलिस वारदात कि जांच में लग गई है.
रांची में अपराधी बेखौफ, घात लगाकर युवक को मारी गोली, हालत गंभीर, पुलिस जांच में जुटी

रांची. झारखंड की राजधानी रांची में इन दिनों बदमाश बेखौफ कही भी किसी के ऊपर हमला कर दे रहे है. इसी तरह शुक्रवार को भी बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को रांची के फारेस्ट कॉलोनी में गोली मार दी. जिसके बाद पूरी कॉलोनी में सनसनी फैल गई. वही गोली लगने से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है. वही घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र के फारेस्ट कॉलोनी के रहने वाले मुकेश यादव को अपराधियों ने गोली मार दी. वही इस दौरान घायल मुकेश यादव फारेस्ट कॉलोनी से कलकत्ता जाने के लिए निकला था. उसी दौरान पहले से रास्ते मे घाट लगाकर बैठे अपराधियों ने उसे गोली मार दी. वही उसे गोली उसकी कमर में लगने से वह घायल हो गया. गोली चलने की आवाज सुनने के बाद कॉलोनी के लोग इक्कठे हो गए. भीड़ बढ़ता देख अपराधी वहां से फरार हो गए.

फरवरी में तीसरी बार LPG के दाम बढ़े, साढ़े आठ सौ के पार पहुंचा रसोई गैस सिलेंडर

फारेस्ट कॉलोनी में गोलीबारी की घटना पुलिस को मिलते ही मौके पड़ पहुंची और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. वही इस वारदात के बारे में पुलिस का कहना है कि अपराधियों ने युवक को गोली क्यों मेरी अभी तक साफ नहीं हो पाया है. साथ ही युवक के परिजनों से भी इस घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने आगे बताया कि मामला साफ होने पर अपराधियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

लालू यादव जेल मैनुअल उल्लंघन केस में झारखंड HC करेगा 5 मार्च को सुनवाई

अन्य खबरें