रांची: सेल्फी लेने के दौरान तमासीन फॉल में डूबने से युवक की मौत, 3 दिन बाद भी नहीं मिला शव

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 3rd Jan 2022, 2:52 PM IST
  • न्यू ईयर 2022 का जश्न मनाने तमासीन फॉल गए युवक की सेल्फी लेने के दौरान डूबने से मौत हो गई. युवक की मौत के तीन दिन बाद भी शव को तलाशने का काम जारी है, लेकिन खबर लिखे जाने तक प्रशासन को कामयाबी नहीं मिली है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

रांची. तीन दिन पहले तमासीन जलप्रपात में युवक के डूबने की खबर मिली थी. लेकिन प्रशासन अब तक डूबे युवक की तलाश कर रहा है. हालांकि प्रशासन यह मान चुका है कि युवक अब जीवित नहीं है. दरअसल, पिछले तीन दिन से युवक के शव को निकालने के लिए मशक्कत जारी है. वहीं गोताखोरों की टीम लगातार तीसरे दिन युवक का शव की तलाशने के लिए जद्दोजहद कर रही है. रविवार देर शाम कर कोशिश करने के बाद सफलता हाथ नहीं लगी, जिसके बाद राजपुर थाना पुलिस और गोताखोरों की टीम निराश होकर वापस लौटना पड़ा.

सोमवार सुबह से गोताखोरों की टीम तमासीन पहुंचकर शव की तलाश में जुट गई है. लेकिन खबर लिखे जाने तक कामयाबी हाथ नहीं लगी है. गौरतलब है कि एक जनवरी को नए वर्ष का जश्न मनाने युवक अपने दोस्तों के साथ तमासीन आया था. युवक का नाम तफज्जुल है और वह हजारीबाग जिले के सुल्ताना सलगा गांव का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि जलप्रपात में सेल्फी लेने के दौरान उसका पैर फिसल गया था. सूचना मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन युवक की तलाश में जुट गई, लेकिन सफलता नहीं मिली.

JMM की केंद्रीय समिति के सदस्यों की सूची जारी, CM सोरेन समेत शामिल ये नेता, देखें लिस्ट

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय स्तर पर गोताखोरों को बुलाया गया. देर शाम तक कोशिश होती रही, लेकिन युवक का अता-पता नहीं चला. वहीं घटना के दूसरे दिन यानि रविवार को भी इसी तरह से युवक की तलाश के लिए गोताखोरों की टीम को बुलाया गया. लेकिन टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा. दरअसल, पिछले तीन दिनों से युवक शव को तलाशा जा रहा है. लेकिन हर बार प्रशासन को मायूसी का सामना करना पड़ रहा है. बताते चलें कि एक जनवरी को नए वर्ष का जश्न मनाने युवक अपने दोस्तों के साथ तमासीन आया था. युवक का नाम तफज्जुल है और वह हजारीबाग जिले के सुल्ताना सलगा गांव का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि जलप्रपात में सेल्फी लेने के दौरान उसका पैर फिसल गया था.

अन्य खबरें