फोरलेन पर मिला युवक का शव, पुलिस को आशंका- हत्या को कहीं और अंजाम दे फेंकी लाश

Smart News Team, Last updated: Sun, 7th Feb 2021, 5:19 PM IST
  • रांची से कुछ ही दूरी पर ओपी क्षेत्र के पोचरा स्थित फोरलेन के निकट से पुलिस को युवक का शव मिला है. एक कारतूस, पानी की बोतल, माचिस, खैनी की चुनौटी को बरामद किया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 
मेरठ में अपराध बढ़ते जा रहे, पुलिस उनकी खोज में लगी

रांची. रांची से कुछ ही दूरी पर ओपी क्षेत्र के पोचरा स्थित फोरलेन के निकट बीते शनिवार को एक युवक का शव पड़ा मिला. पुलिस ने युवक के पास से ही एक कारतूस, पानी की बोतल, माचिस, खैनी की चुनौटी और क्षतिग्रस्त हालत में एक कारतूस बरामद किया है. युवक के शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. वहीं, पुलिस इस बात को लेकर आशंका जता रही है कि हत्या किसी और जगह पर की गई थी, लेकिन उक्त स्थल पर उसे फेंक दिया गया.

युवक के पास से मिले मोबाइल की स्कीन भी क्षतिग्रस्त हुई है. बताया जा रहा है कि मोबाइल की स्क्रीन भी गोलाकार में टूटी हुई है, जिसे देखकर माना जा रहा है कि गोली चलने के कारण ऐसा हुआ है. हालांकि, पुलिस अभी तक मामले की पुष्टि नहीं कर पाई है. पुलिस ने शव को रामगढ़ में स्थित अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, दूसरी और पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है. युवक की उम्र करीब 25 वर्ष के आसपास बताई जा रही है, जो कि ब्लू जैकेट, ब्लैक जींस और जूते में था.

झारखंड को इलेक्ट्रॉनिक मैन्युफैक्चरिंग हब के रूप में भी जाना जायेगा

इस बारे में बात करे हुए कुजू ओपी प्रभारी अजीत कुमार भारती ने कहा कि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. ऐसे में घटना की जांच जारी है. बता दें कि रांची या उसके आस-पास के क्षेत्रों में अपराध की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. आए दिन यहां चोरी, हत्या, लूटपाट और दुष्कर्म जैसे मामले सामने आते हैं.

अन्य खबरें