थानों की सीमा विवाद को लेकर पुलिस वालों में माथापच्ची,4 घंटे नदी में पड़ा रहा शव

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st May 2021, 10:20 AM IST
  • रांची में नामकुम और खेलगांव थाने की सीमा विवाद के कारण चार घंटे तक स्वर्णरेखा नदी में शव पड़ा रहा. जिसके बाद खेलगांव पुलिस ने शव को नदी से निकालने की जिम्मेदारी लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए रिम्स में भिजवा दिया.
थानों के सीमा विवाद में 4 घंटे तक नदी में पड़ा रहा शव (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची. राजधानी रांची में थानों की सीमा विवाद को लेकर चार घंटे तक नदी में शव पड़ा रहा. स्वर्णरेखा नदी में मिली लाश के बारे में जब स्थानीय लोगों ने नामकुम पुलिस को सूचना दी तो घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस सीमा विवाद की उलझनों में फंस गई. खेलगांव और नामकुम दोनों थानों की पुलिस में इस बात को लेकर तर्क-वितर्क रहा कि शव किस थाने की सीमा के अंतर्गत पाया गया. इस कारण चार घंटे तक शव के नदी किनारे पड़े रहने के बाद खेलगांव थाने की पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया.

जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों ने स्वर्णरेखा नदी में लाश मिलने की सूचना नामकुम थाने को 5 बजे के करीब दी. जिसके बाद लगभग 6 बजे नामकुम पुलिस शव को निकालने की तैयारी के साथ घटनास्थल पर पहुंची. लेकिन थाना क्षेत्र की सीमा को लेकर उलझी पुलिस शव को निकालने से बचती रही. जिसके बाद खेलगांव थाने को इस बारे में सूचना देकर नामकुम पुलिस ने पल्ला झाड़ लिया.

सोरेन सरकार का आदेश- गर्भवती महिलाओं का इलाज करने से मना नहीं कर सकते अस्पताल

खेलगांव थाने को 8 बजे के करीब सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने करीब साढ़े 9 बजे नदी से शव निकाला. हालांकि शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. शव की कद काठी से उसकी उम्र 35 वर्ष की बताई जा रही है. जब पुलिस ने शव को नदी से निकाला तब उसका काफी हिस्सा पानी में रहने से गल गया था. जिस कारण पुलिस को आंशका है कि शव 3 से 4 दिन पुराना हो सकता है.

रांची: हटिया के स्टेशन मास्टर का कोरोना से निधन, रिम्स में थे एडमिट

अन्य खबरें