रांची: रिम्स अस्पताल परिसर में मिला नवजात का शव, हड़कंप, मौके पर पुलिस

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Feb 2021, 4:05 PM IST
  • रांची के रिम्स अस्पताल के ब्लड बैंक के पास एक मृत नवजात कपड़े में लपेटे हुए मिला. इसकी सूचना मिलने पर बच्चे के शव को शवगृह में रख दिया गया है. पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी गई है.
रांची के रिम्स अस्पताल के ब्लड बैंक के पास मृत बच्चा कपड़े में लपेटा हुआ मिला.

राँची. रांची के रिम्स अस्पताल में एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. रिम्स अस्पताल के ब्लड बैंक के पास एक नवजात मृत बच्चे को पाया गया है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अस्पताल के सिक्योरिटी गॉर्ड को दी. जिसके बाद बच्चे के शव को शवगृह में रख दिया गया है. इस मामले की सूचना पुलिस को कर दी गई है. पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

ये मामला रिम्स अस्पताल के ब्लड बैंक के पास का है. एक नवजात मृत बच्चा कपड़े में लपेटा हुआ और उसे कुत्ता खींच रहा था. जब राह चलते लोगों ने देखा तो उन्होंने सुरक्षा गार्ड को सूचना दी. सुरक्षा गाॅर्ड ने बच्चे के शव को शवगृह में रख दिया है. इस पूरे मामले की सूचना बरियातू थाने को दे दी गई है. मिली जानकारी के अनुसार, नवजात का पोस्टमार्टम किया जा सकता है.

अब मेडिकल कॉलेज खोलेगा रांची विश्वविद्यालय

रिम्स अस्पताल के परिसर में मृत नवजात को किसने छोड़ा? इसकी जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है. इससे दो दिन पहले भी रिम्स में ऐसी ही घटना सामने आई थी. मंगलवार को रिम्स के महावीर मंदिर के पास एक नवजात बच्ची मिली थी. जिसके बाद लोगों ने सिक्योरिटी गार्ड को इसकी सूचना दी थी. इसके बाद बच्ची को शिशु रोग विभाग में एडमिट करा दिया गया था.

उचित इलाज नहीं मिलने से आग पीड़िता की मौत मामले में हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश

इसकी सूचना मिलने के बाद कई लोग बच्चे की चाहत में अस्पताल में पहुंच रहे हैं. फिलहाल बच्ची प्रशासन की निगरानी में है और सीडब्ल्यूसी उसकी देखभाल कर रही है. मानवता को शर्मसार करती हुई घटनाओं पर रिम्स प्रबंधन चुप्पी साधे हुए है.

 

अन्य खबरें