प्रिंस खान ने ली नन्हे खान की हत्या की जिम्मेवारी, कहा- अब तेरे बेटे की हत्या तय

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 3:09 PM IST
  • सोशल मीडिया पर डॉन फहीम खान के बागी भांजे प्रिंस खान का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में प्रिंस खान ने नन्हें की हत्या की जिम्मेवारी लेते हुए कहा कि उसने ही नन्हें खान को मारा है. प्रिंस ने वीडियो में दो दिनों के अंदर मामा फहीम खान के छोटे बेटे सहजादे की भी हत्या करने की धमकी दी है.
झारखंड वासेपुर शूटआउट

रांची. वासेपुर में वर्चस्व को लेकर हुए शूटआउट मामले में गैंग्स आमने सामने हैं. बीती 24 नवंबर को दिनदहाड़े जमीन कारोबारी महताब आलम उर्फ नन्हे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिस जगह पर 37 वर्षीय नन्हे की हत्या हुई उस से कुछ ही दूरी पर 12 मई 2021 को जमीन कारोबारी लाल खान की हत्या हुई थी. इस हत्या को लाल खान की हत्या का बदला कहा जा रहा है. इसको लेकर वासेपुर के डॉन नाम से मशहूर फहीम खान के भतीजे प्रिंस खान ने वीडियो जारी कर हत्या की जिम्मेदारी ली है और कहा है कि लाल खान की हत्या का बदला है.

वीडियो में गुड़गुड़ा रहा है हुक्का

वीडियो में प्रिंस खान ने हुक्का गुडगुड़ाते हुए बताया है कि नन्हे की हत्या उसके करीबी जमीन कारोबारी लाला खान की हत्या का बदला है. फहीम गुट ने उसके करीबी जमीन कारोबारी की हत्या कराई तो बदले में उसने उसके करीबी जमीन कारोबारी को मौत के घाट उतार दिया.

नीट में सॉल्वर गैंग के सरगना पीके को लेकर पटना पहुंची क्राइम ब्रांच, छापेमारी जारी

दूसरे गिरोहों को भी दी चुनौती

आगे वीडियों में प्रिंस खान बोल रहा है कि वह फहीम खान और उसके परिवार को खत्म कर देगा. जो भी फहीम का साथ देगा उसका भी बुरा अंजाम होगा. यही नहीं वीडियो और पत्र में प्रिंस ने धनबाद के दूसरे गिरोहों को भी सीधी चुनौती दी है. उसने कहा कि धनबाद में अब कोई गैंग नहीं चलेगा. ना अमन सिंह गैंग ना फहीम गैंग. अब सिर्फ छोटे सरकार और बड़े सरकार की हूकूमत चलेगी. छोटे सरकार मतलब प्रिंस खान और बड़े सरकार मतलब उसका बड़ा भाई गोपी खान. बुरे लोगों को सजा देना ऊपरवाला का काम है और ऊपरवाले से मुलाकात कराना छोटे सरकार का काम है.

कार से उतरे चोर, कीमती सामान नहीं बल्कि चुरा ले गए ये मामूली सी चीज, फोटो वायरल

24 नवंबर को दिया घटना को अंजाम

बता दें कि 24 नंवबर को दो बाइक पर सवार चार शूटरों ने बुलेट से जा रहे 37 वर्षीय नन्हे की गोली मार दी. घटना को अंजाम देकर अपराधी आराम से भाग निकले. शूटरों के भागने के बाद स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ नन्हे को उठाकर एसएनएमएमसीएच पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर, नन्हे की मौत की जानकारी मिलते ही उसके समर्थकों ने एसएनएमएमसीएच में जमकर हंगामा किया. बैंकमोड़, सरायढेला समेत कई थानों की पुलिस ने हंगामा शांत करवाया.

अन्य खबरें