रांची से शुरू होने जा रही लखनऊ और भुवनेश्वर के लिए सीधी फ्लाइट, लोगों को होगी सुविधा

Smart News Team, Last updated: Tue, 3rd Aug 2021, 3:56 PM IST
अगस्त माह में रांची से लखनऊ और भुवनेश्वर के लिए सीधी फ्लाइट शुरू होने जा रही है. फ्लाइट लखनऊ से सुबह 10:55 बजे चलकर 12:05 बजे रांची पहुंचेगी और रांची से 12:45 बजे उड़ान भरकर वापस 1:40 बजे लखनऊ लैंड करेगी. जबकि रांची से 10:10 बजे उड़ान भरकर 11:15 पर भुवनेश्वर पहुंचेगी.
रांची से लखनऊ और भुवनेश्वर के लिए सीधी फ्लाइट शुरू होने जा रही है.

रांची. रांची से लखनऊ और भुवनेश्वर के लिए जल्द ही सीधी फ्लाइट शुरू होने जा रही है. इंडिगो एयरलाइन्स इसी माह रांची से लखनऊ के लिए सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है जबकि अलायंस एयर कोलकाता, रांची और भुवनेश्वर की फ्लाइट को कनेक्ट करने जा रही है.

आपको बता दें कि झारखंड के व्यवसायी लंबे समय से मांग कर रहे थे कि लखनऊ के लिए सीधी फ्लाइट हो. झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स लगातार मांग कर रहा था कि दूसरे दर्जे के महानगरों यानी गुवाहाटी, त्रिवेंद्रम, भुवनेश्वर, चंडीगढ़ जैसे टू टियर शहरों के लिए रांची से सीधी फ्लाइट्स हो.

प्रधानमंत्री मोदी ने लांच किया ई-रुपी, जानें इसके फायदे और इस्तेमाल

बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि इंडिगो एयर लाइन्स रांची से सप्ताह में चार दिन लखनऊ के लिए सीधी फ्लाइट इस महीने के एंड तक शुरू करेगी. जबकि अलायंस एयर की भुवनेश्वर वाली फ्लाइट 11 अगस्त से शुरू होने जा रही है. अधिकारियों ने बताय कि इस साल के शुरू में ही रांची से कुछ शहरों के लिए नई उड़ानें शुरू होनी थीं, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते इसमें देर गई. एयरपोर्ट निदेशक विनोद शर्मा के अनुसार इंडिगो की फ्लाइट लखनऊ से सुबह 10:55 बजे चलकर 12:05 बजे रांची पहुंचेगी और रांची से 12:45 बजे उड़ान भरकर वापस 1:40 बजे लखनऊ लैंड करेगी. अलायंस एयर की फ्लाइट कोलकाता से सुबह 8 बजे चलकर 9:40 बजे रांची पहुंचेगी. फिर रांची से 10:10 बजे उड़ान भरकर 11:15 पर भुवनेश्वर पहुंचेगी.

अन्य खबरें