सांस्कृतिक कार्य निदेशालय के सहायक निदेशक विजय पासवान की कोरोना से मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Apr 2021, 1:57 PM IST
  • सांस्कृतिक कार्य निदेशालय के सहायक निदेशक विजय पासवान का निधन हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, श्री पासवान कोरोना से संक्रमित थे. बीते दिनों उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. 2 दिन पहले उन्हें रांची के किसी अस्पताल में जगह नहीं मिली, जिसके बाद उन्हें पटना ले जाया जा रहा था. इसी दौरान रात तकरीबन 2 के करीब उनकी मौत हो गई
(प्रतिकात्मक फोटो)

रांची- सांस्कृतिक कार्य निदेशालय के सहायक निदेशक विजय पासवान का निधन हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, श्री पासवान कोरोना से संक्रमित थे. बीते दिनों उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले उन्हें रांची के किसी अस्पताल में जगह नहीं मिली, जिसके बाद उन्हें पटना ले जाया जा रहा था. इसी दौरान रात तकरीबन 2 के करीब उनकी मौत हो गई.

बताते चलें कि रविवार को झारखंड में कोरोना के 788 नए मामलों की पुष्टि हुई. बात अगर रांची की करें तो रविवार को कोरोना के 446 नए मरीजों की पुष्टि हुई. जबकि इसके अलावा पूर्वी सिंहभूम में 94, बोकारो में 48 तथा दुमका में 43 नए संक्रमित मिले. रविवार को झारखंड में कोरोना से संक्रमित 8 मरीजों की मौत हुई.

झारखंड सरकार बेरोजगार युवाओं को हर महीने देगी 5 हजार रुपए, ऐसे करना होगा अप्लाई

बता दें कि रविवार को रांची में कोरोना संक्रमित 5 मरीजों की मौत हुई. जबकि, धनबाद में 2 और बोकारों में 1 कोरोना संक्रमित की मौत हुई. इसके अलावा हजारीबाग में 19, साहिबगंज में 17, खूंटी में 15, सिमडेगा में 11, चाईबासा में 8 और जामताड़ा में 13 कोरोना के नए मामलों की पुष्टि हुई.

पेट्रोल डीजल आज 4 अप्रैल का रेट: रांची, बोकारो, धनबाद, जमशेदपुर में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

झारखंड: मधुपुर उपचुनाव में JMM उम्मीदवार को समर्थन देंगी वामपंथी पार्टियां

जामताड़ा के पूर्व विधायक विष्णु भैया का निधन, मेडिका अस्पताल में चल रहा था इलाज

झारखंड: एक सप्ताह में चार गुना हुए कोरोना पॉजिटिव केस, CM सोरेन ने लॉकडाउन को लेकर कही ये बात

झारखंड: BKU नेता राकेश टिकैत 19 अप्रैल को खूंटी में करेंगे किसान पंचायत संबोधित

अन्य खबरें