डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय में छात्रों ने आजसू के साथ किया प्रोटेस्ट

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 03:07 PM IST
डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय में शुक्रवार को छात्रों ने आजसू के साथ में लेकर जमकर हंगामा किया. छात्रों ने परीक्षा स्थगित करने के लिए परीक्षा नियंत्रक का घेराव किया. परीक्षा नियंत्रक द्वारा समाधान के बाद हंगामा बंद किया गया.
परीक्षा को स्थगित करने की मांग को लेकर प्रदर्शन करते छात्र

रांची. शुक्रवार को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय में छात्रों ने जमकर हंगामा किया. ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन भी छात्रों का समर्थन करते हुए उनके साथ प्रदर्शन में शामिल हुआ. दरअसल, विश्वविद्यालय के वोकेशनल विभाग ने बिना किसी पूर्व सूचना के गणित विषय की परीक्षा का नोटिस निकाल दिया जिससे नाराज होकर छात्रों ने परीक्षा नियंत्रक का घेराव किया. छात्रों ने परीक्षा को स्थगित करने की मांग की.

आजसू के विश्वविद्यालय अध्यक्ष अभिषेक कुमार झा ने कहा कि छात्रों को अचानक से मौखिक रूप में गणित की परीक्षा की सूचना दी गई है. ऐसे में छात्रों को परीक्षा की तैयारी के लिए समय भी नहीं मिल पाया है. इससे छात्रों का रिजल्ट खराब हो सकता है.

IMA Strike LIVE: बिहार, UP, MP, राजस्थान और झारखंड के डॉक्टर्स आज हड़ताल पर

छात्र परीक्षा को स्थगित करने की मांग पर अड़े रहे. उन्होंने कहा कि परीक्षा कल ली जाए जिससे जिन परीक्षार्थियों को इसकी सूचना नहीं मिली है वह भी इस परीक्षा में शामिल हो सके. काफी देर तक चले इस हंगामे के बाद परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि जिन छात्रों को आज पैसा देने में समस्या है, वे कल भी परीक्षा दे सकते हैं. इसके बाद ही छात्रों ने हंगामा बंद किया.

अन्य खबरें