रोकने का इशारा करने पर चालक ने ट्रैफिक पुलिस पर गाड़ी चढ़ाई, मौत

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 25th Oct 2021, 1:07 AM IST
  • रांची में एक व्यक्ति को धक्का मारकर भाग रहे पिकअप वैन को रोकने कोशिश करने वाले ट्रैफिक पुलिस जवान पर चालक ने पिकअप वैन चढ़ा दिया. जिसके चलते उसकी मौत हो गई. वहीं पुलिस ने पिकअप वैन को 1 किलोमीटर पीछा करने के बाद पकड़ लिया.
रोकने का इशारा करने पर चालक ने ट्रैफिक पुलिस पर गाड़ी चढ़ाई, मौत

रांची. रांची के अरगोड़ा चौक के समीप एक व्यक्ति को धक्का मारकर भाग रहे पिकअप वैन को जब ट्रैफिक पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो चालक ने बचने के लिए उसी के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी. जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद उसे आनन फानन में नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. वहीं पिकअप वैन चालक को घटनास्थल पर मौजूद पुलिस जवानों ने दबोच लिया. 

पिकअप वैन से नीचे आने वाले ट्रैफिक पुलिस जवान की पहचान धर्मेंद्र राय के रूप में हुई है. जो अरगोड़ा चौक पर ड्यूटी पर तैनात थे. उसी दौरान वहां पर एक पिकअप वैन ने एक व्यक्ति को धक्का लग गया. जिसे ट्रैफिक जवान ने देंख लिया. जिसके बाद उन्होंने उसे रुकने का इशारा किया. लेकिन चालक ने बचने के लिए ट्रैफिक जवान के ऊपर ही गाड़ी चढ़ा दी. जिसके चलते उनकी मौत हो गई. पुलिस ने पिकअप वैन को एक किलोमीटर तक पीछा किया. इस दौरान पिकअप वैन दुर्घटना ग्रस्त हो गया. उसके बावजूद भी चालक गाड़ी को भगाता रहा. जिसके चलते कुछ ही दूरी जाने के बाद पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया. चालक का नाम राजू कुमार बताया जा रहा है. 

बकरा चोरी की खौफनाक सजा, खंभे से बांधकर दो चोरों की बेरहमी से पिटाई

चालक ने पूछताछ में बताया कि रातू के कमरे स्थित एक होलसेल गोदाम से सरसो का तेल लादकर जमशेदपुर जा रहा था. जब वह हरमू मोड़ पहुंचा तो एक व्यक्ति को गाड़ी से धक्का लग गया. जिसे ट्रैफिक पुलिस जवान ने देख लिया और उसे रोकने की कोशिश करने लगा. जिसके बाद उसने पुलिस से बचने के लिए गाड़ी को तेजी भगाने लगा. जिसके चलते सामने आए जवान को बचाने के बजाय उसे रौंदता हुआ चला गया. वहीं पुलिस घटनास्थल स्थल के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाए.

अन्य खबरें